हावड़ा स्टेशन पर सो रहे थे यात्री, मोबाइल हुआ चोरी, गिरफ्तार

हावड़ा : पूर्व रेलवे के आरपीएफ ने हावड़ा स्टेशन में सोने के दौरान यात्रियों के मोबाइल चुरानेवाले चाेर को पकड़ लिया। बाद में उसे जीआरपी हावड़ा को सौंप दिया गया। क्राइम प्रिवेंशन व डिटेंशन स्क्वायड की टीम ने एक सीसीटीवी के माध्यम से उस चोर को पकड़ा। उन्होंने कैमरे में देखा कि उक्त स्टेशन में रात में सो रहे यात्रियों के पॉकेट से मोबाइल फोन चोर निकाल लेता है। उसे आरपीएफ ने पकड़ लिया और पूछताछ की। उसने बताया कि वह स्टेशन के ओल्ड काम्पेल्स में इन घटनाओं को अंजाम देता था। उसे जीआरपी को सौंप दिया गया। जीआरपी को पता चला कि वह डकैती के मामले की योजना बनाना चाहता था। दरअसल आरपीएफ ने कुछ दिनों पहले डकैती की योजना बना रहे उसके चार साथियों को गिरफ्तार किया था। इनमें से 4-5 अपराधी भागने में सफल रहे थे। गिरफ्तार चोर उनमें से एक है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मोदी ने केजरीवाल को टोका- परंपरा के खिलाफ काम हो रहा, केजरीवाल का जवाब- गुस्ताखी हुई तो माफी मांगता हूं

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्रियों की शुक्रवार को हुई बैठक में अजीब वाकया सामने आया। बैठक का मुद्दा कोरोना के बिगड़ते हालात थे, लेकिन पूरी आगे पढ़ें »

’11 से 15 मई के बीच चरम पर होगी कोरोना महामारी’

नई दिल्ली : भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) के वैज्ञानिकों ने अपने गणितीय मॉडल के आधार पर अनुमान लगाया है कि भारत में कोरोना वायरस महामारी की आगे पढ़ें »

ऊपर