बेनियापुकुर में ड्राइवर पर ब्लेड से हमला कर लूटे मोबाइल व रुपये

लूट के आरोप में दो युवक गिरफ्तार
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बेनियापुकुर थानांतर्गत न्यू पार्क स्ट्रीट इलाके में कार ड्राइवर पर धारदार हथियार से हमला कर मोबाइल व रुपये लूट लिये गए। लूटपाट करने के आरोप में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम टीपू उर्फ मो. सरफराज और मो. शाहरुख बताये गये हैं। उनके पास से एक मोबाइल फोन और रुपये बरामद किए गए हैं।
क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार कालीघाट के बलराम बसु रोड के रहनेवाले कार ड्राइवर दुखा सिकदर उर्फ शंकर सिकदर अपनी कार लेकर न्यू पार्क स्ट्रीट से बुधवार की शाम 7.30 बजे गुजर रहे थे। आरोप है कि जब शंकर सिग्नल पर खड़े थे तभी एक युवक आया और उसका मोबाइल फोन छीनकर भागने लगा। विरोध करने पर अभियुक्त ने ब्लेड से शंकर के हाथ पर वार कर दिया। इस दौरान अभियुक्त टीपू को भागते देख लोगों ने पीछा किया। अभियुक्त ने तुरंत मोबाइल और उसके कवर के पीछे मौजूद रुपये को अपने दूसरे साथी को सौंप दिया। इस बीच लोगों ने अभियुक्त टीपू को पकड़ लिया और घटना की जानकारी पुलिस को दी। शंकर की शिकायत पर पुलिस ने टीपू को गिरफ्तार किया। टीपू से पूछताछ के बाद पुलिस ने उसके साथी मो. शाहरुख को तपसिया इलाके से गिरफ्तार किया। अभियुक्त के पास से लूटे गये मोबाइल फोन को भी बरामद किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माध्यमिक परीक्षा को लेकर अनिश्चियता, मगर पर्षद ने शुरू की तैयारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना काल के बीच राज्य में सभी सरकारी स्कूलों में गर्मी की छुट्टियां दे दी गयी हैं। इस बीच, राज्य में 1 आगे पढ़ें »

दिल्ली ने मुंबई को 6 विकेट से हराया, मिश्रा ने झटके 4 विकेट, अर्धशतक से चूके धवन

चेन्नई : आईपीएल 2021 के 13वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से शिकस्त दी। दिल्ली की यह लगातार दूसरी जीत आगे पढ़ें »

ऊपर