विधानसभा में आने वाले विधायकों का होगा अटेंडेंस

हर किसी का सत्र में शामिल होना अनिवार्य
अब विधानसभा की लाइब्रेरी का इस्तेमाल कर सकेंगे विधायक
विधि-निधि से विपक्ष शामिल हो तो बेहतर है
सन्मार्ग संवाददाता
काेलकाता : विधानसभा के इस सत्र में तृणमूल परिषदीय दल की ओर से समस्त विधायकों को उपस्थित रहने का निर्देश दिया गया है। इस बाबत शुक्रवार को विधानसभा में तृणमूल परिषदीय दल की बैठक की गयी। बैठक के बाद परिषदीय मामलों के मंत्री पार्थ चटर्जी ने बताया कि सभी विधायकों को मौजूद रहने के लिए कहा गया है। उन्हें निर्देश दिया गया है कि वे सदन के सत्र को नजरंदाज न करें। अगर कोई कहता है कि मुझे काम है तो उसे पहले यह समझना होगा कि विधानसभा सत्र को अटेंड करना भी उनका काम है। इसलिए सभी विधायकों का अटेंडेंस किया किया जाएगा, साथ ही विधायकों को इसे लेकर खुद आत्मनियंत्रित होने की आवश्यकता है। पार्थ चटर्जी ने बताया कि विधायकों को लाइब्रेरी इस्तेमाल करने के लिए कहा गया है क्योंकि कई विधायक नये हैं। उन्हें कहा गया है कि किसी तरह की समस्या या सवाल हो तो आकर बेझिझक बताएं।
वहीं भाजपा के शामिल होने को लेकर पार्थ चटर्जी ने कहा कि मैं बार-बार यही कहता आया हूं कि विधि और निधि को देखते हुए भाजपा विधानसभा के सत्र में शामिल हो। आगे उनकी इच्छा है उन्हें क्या करना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

माओवादियों के नाम पर आतंक फैलाने के आरोप में एक होमगार्ड समेत 6 गिरफ्तार

झाड़ग्राम: माओवादियों के नाम से लोगों को पत्र लिख व फोन कर धमकी देने व उगाही करने के आरोप में पुलिस ने एक होमगार्ड समेत आगे पढ़ें »

ऊपर