वार्ड 28 में विधायक विवेक गुप्त ने लांच किया मां किचन

5 रुपये में मिलेगा भरपेट भोजन
कोलकाता : महामारी काल में कोई भूखा न रह जाये इसके लिए राज्य सरकार की ओर से मां किचन की शुरुआत की गयी है। मां किचन राज्यभर में खोला जा रहा है। गुरुवार को यह वार्ड नंबर 28 में खोला गया। मां किचन में महज 5 रुपये में लोगों को भरपेट खाना मिलेगा। कोलकाता नगर निगम के वार्ड नंबर 28 में बांग्ला सिटीजन फोरम के सहयोग से एक और मां किचन के उद्घाटन के मौके पर मौजूद जोड़ासांको के तृणमूल विधायक विवेक गुप्त ने कहा कि मां किचन हर एक गरीब व जरूरतमद को खाना सुलभ कराएगा ताकि लोग सिर्फ 5 रुपये में अपना पेट भर सकें। उन्होंने कहा कि इस दौरान अगर कोई 5 रुपये न भी दे पाये तो उसे भी भोजन के लिए सहयोग किया जायेगा। वहीं कुणाल घोष ने कहा कि मात्र 5 रुपये में सरकार की ओर से मध्याह्न भोजन का प्रबंधन किया गया है। इससे जो लोग जरूरतमंद व गरीब हैं वे कोरोना काल में भूखे नहीं रहेंगे। विवेक गुप्त के साथ अभिनेत्री शायंतिका बनर्जी ने भी सभी को मास्क पहनने के लिए जागरूक किया। इस मौके पर शायंतिका ने कहा कि कोरोना के इस काल में हमने बहुत कुछ खाेया है, इसलिए आप सभी मास्क जरूर पहनें। इस मौके पर पूर्व विधायक स्मिता बख्शी, संजय बख्शी, रूपा मजुमदार आदि मौजूद थे। वहीं सभी ने मिलकर जरूरतमंदों में भोजन वितरित किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्य में गणतंत्र का घुट रहा है दम : राज्यपाल

शुभेंदु अधिकारी समेत भाजपा विधायक मिले राज्यपाल से सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को​ विधानसभा में विपक्षी दल के नेता शुभेंदु अधिकारी समेत भाजपा विधायकों ने राजभवन आगे पढ़ें »

बेड पर सेक्स के दौरान कुछ इस तरह…

कोलकाता : परफेक्ट सेक्स जैसी कोई चीज नहीं होती है। सेक्स के दौरान हम सभी गलतियां करते हैं! कुछ गलतियां पूरी तरह से टाली नहीं जा सकती आगे पढ़ें »

ऊपर