विधायक कंचन मल्लिक का पेट्रोल व डीजल के खिलाफ अभिनव प्रतिवाद

गाड़ी में डोरी बांधकर खींचते दिखे विधायक
चांपदानी विधायक उतरे बल्ला लेकर
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः पेट्रोलियम उत्पादों की कीमतों में वृद्धि के विरोध में तृणमूल कांग्रेस ने रविवार को हुगली जिले के विभिन्न हिस्सों में विरोध प्रदर्शन किया। उत्तरपाड़ा के विधायक कंचन मल्लिक रस्सी से कार खींचते नजर आए। चांपदानी विधायक अरिंदम गुई ने श्रीरामपुर में फिर बल्ले से पेट्रोल की कीमत की ‘सेंचुरी’ बनाई थी। वह बैट लेकर उतरे थे। तृणमूल ने रविवार को उत्तरपाड़ा में शिवतल्ला पेट्रोल पंप के सामने विरोध प्रदर्शन किया। कंचन मल्लिक ने अन्य कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर रस्सी भी बांधी और कार को खींचकर ले गए। कंचन ने कहा, “पेट्रोल की कीमत 101 रुपये है।” गैस की कीमत 900 रुपये है। ऐसे में किसी के लिए तेल खरीदना मुश्किल हो रहा है। सरसों का तेल 200 रुपए का है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार व्यवस्था कर रही है कि या तो आम आदमी भूखा मरे या चोर बन जाए। केंद्र सरकार को इस पर शर्म आनी चाहिए। ” श्रीरामपुर के नगर मोड़ के एक पेट्रोल पंप पर अरिंदम गले में तख्ती लिए बल्ला लिए नीचे उतर गए। उन्होंने उसी तरह से विरोध किया जिस तरह से एक बल्लेबाज शतक बनाते समय दोनों हाथों में बल्ला और हेलमेट रखता है। उनके गले में पोस्टर में लिखा था, “चौकीदार बेहतरीन, पेट्रोल की कीमत सौ रुपए से ज्यादा है।” इसके चलते आम आदमी उत्साहित हो रहा है। हम इसका विरोध कर रहे हैं। हम अपना विरोध जारी रखेंगे।” पेट्रोल पंप पर विरोध के बाद तृणमूल समर्थकों ने जीटी रोड पर मार्च किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एक दिन में कोविड से 10 की मौत, 662 नए मामले

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में एक दिन में कोरोना वायरस के संक्रमण से 10 की मौत हो गई। इसके अलावा 662 नए मामले सामने आए हैं। आगे पढ़ें »

ऊपर