सीबीआई कार्यालय नहीं आये विधायक, मांगा 15 दिनों का समय

कोलकाता : सीबीआई के समक्ष तृणमूल कांग्रेस के विधायक शौकत मोल्ला शुक्रवार को पेश नहीं हुए। उन्हें कोयला खनन घोटाले की जांच के सिलसिले में शुक्रवार को बुलाया गया था। इस बारे में कैनिंग पुर्व से विधायक शौकत मोल्ला ने कहा कि उनके पूर्व के कुछ निर्धारित कार्यक्रम थे, जिसके चलते वह पूछताछ के लिए सीबीआई कार्यालय नहीं जा सके। सीबीआई के एक अधिकारी ने कहा कि शौकत मोल्ला ने बृहस्पतिवार रात सीबीआई को ई-मेल भेजकर शुक्रवार को अधिकारियों के सामने पेश होने में असमर्थता जताई। उन्होंने पूछताछ के लिए उपलब्ध होने के वास्ते कम से कम 15 दिन का समय मांगा। इसके अलावा शुक्रवार को उनके वकील ने सीबीआई के समक्ष पेश होकर उनकी चिट्ठी भी सौंप दी। तृणमूल विधायक ने ईमेल में कहा था कि उनकी पूर्व निर्धारित राजनीतिक एवं प्रशासनिक व्यस्तताएं हैं, जिसके चलते उनके बदले उनका वकील शुक्रवार को उनकी तरफ से सीबीआई कार्यालय जाएंगे। शौकत मोल्ला से बैंक लेनदेन और व्यवसाय से संबंधित दस्तावेज साथ लाने के लिए कहा गया था। अधिकारी के अनुसार, घोटाले में शामिल लोगों से पूछताछ के दौरान उनका नाम सामने आया था। गौरतलब है कि पश्चिम बर्दवान जिले में कोयला घोटाले के सिलसिले में अब तक कई लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सॉल्टलेक से कार चोर गिरोह का सरगना गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : सॉल्टलेक में सक्रिय कार चोर गिरोह के सरगना को विधाननगर उत्तर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम आकाश आगे पढ़ें »

ऊपर