नौकरी देने के बहाने लाखों रुपये हड़पने का आरोप विधायक पर

विधायक ने किया है आरोपों से इनकार
वहीं शिकायतकर्ताओं ने पार्टी के उच्च नेतृत्व से लगायी है गुहार
नदियाः किसी को टीचर की नौकरी देने तो किसी को राशन का डीलरशीप दिलवाने के बहाने कई लाख रुपये हड़पने का आरोप तृणमूल विधायक तापस साहा पर लगा है। 10-12 व्यक्तियों से रकम ऐंठने की बात प्रकाश में आयी है। उन्होंने तृणमूल विधायक के खिलाफ लिखित शिकायत सर्व भारतीय तृणमूल महासचिव अभिषेक बनर्जी, नवान्न के पते पर मुख्यमंत्री को भेजा है, शिकायत पर सभी ने सामूहिक हस्ताक्षर किया है। यह घटना 2016 साल की है। उन दिनों तापस साहा पलासीपाड़ा के विधायक थे और इनदिनों वे पलासीपाड़ा के पास के विधानसभा क्षेत्र तेहट्ट के विधायक हैं। इस मामले में शिकायतकर्ता सहीदुल मंडल एवं विधायक के बीच हुई बातचीत का आडियो क्लिप भी वायरल हुआ है जिसमें हुए बातचीत से आर्थिक लेनदेन की बात स्पष्ट हो रही है, हांलाकि उस आडियो क्लिप की सच्चाई की जांच सन्मार्ग ने नहीं की है। सहीदुल मंडल का आरोप है कि नौकरी देने के बहाने विधायक ने उससे कई लाख रुपये लिया हैं। अब वे नौकरी देने की बात से ही मुकर रहे हैं। दी गई रकम वापस मांगने पर तरह-तरह की धमकी दी जा रही है। कई और युवक भी ठगी के शिकार हुए हैं लेकिन विधायक के रुतबे से डरकर मुंह नहीं खोल पा रहे हैं। इस प्रसंग में विधायक तापस साहा का कहना है कि यह पूरा मामला झूठ है। उन्हें बदनाम करने के लिए विरोधियों ने षड्यंत्र रचा है। उनका दावा है कि ऑडियो क्लिप में उनकी आवाज नहीं है बल्कि किसी दूसरे ने उनकी आवाज की नकल कर बातचीत की है। मामले की जांच होने पर सारी सच्चाई सामने आ जायेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

26 जून को सिलीगुड़ी महकमा व राज्य के 6 वार्डों में उपचुनाव

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बुधवार को राज्य चुनाव आयोग के कार्यालय में राज्य के गृह सचिव बी.पी. गोपालिका के साथ राज्य चुनाव आयुक्त सौरभ दास के आगे पढ़ें »

ऊपर