कुछ नहीं कर पाएगी मिलीजुली पार्टी : तृणमूल

कहा : बंगाल के लिए सिर्फ ममता बनर्जी ही रहेंगी
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : ब्रिगेड के मैदान में लेफ्ट-कांग्रेस और आईएसएफ ने जिस तरह शक्तिप्रदर्शन किया उस पर तृणमूल के सांसद सौगत रॉय ने उल्टे निशाना साधा। सौगत ने कहा कि इन की मिलीजुली पार्टी कुछ नहीं कर पाएगी। वोट के लिए जनता के बीच जाना होता है। लोगों से जुड़ना होता है जो तृणमूल करती आयी है। चुनाव के समय एक साथ खड़े होकर मतदान की बात करना ही फिजूल है क्योंकि इनके नेताओं ने न तो राज्य के लिए कुछ किया है न ही यहां की जनता के लिए कुछ किया है। उधर राज्य के मंत्री फिरहाद हकीम ने अब्बास सिद्दीकी पर तंज कसते हुए कहा कि तृणमूल साम्प्रदायिक हिंसा के बढ़ावे पर यकीन नहीं करती है। तृणमूल शांति और एकजुटता को प्राथमिकता देते हुए काम करती आयी है और आगे भी करती रहेगी। रही बात बंगाल के सत्ता की तो यहां के लिए सिर्फ ममता बनर्जी ही एकमात्र विकल्प थी है और रहेंगी। मंत्री सुब्रत मुखर्जी ने कहा कि वाम सरकार ने अपने समय में चिटफंड को बढ़ावा दिया जबकि सत्ता में आने के साथ ही तृणमूल की पहली प्राथमिकता चिटफंड के पीड़ितों को उनका हक मिले जिसकी शुरुआत भी की गयी थी। आज बड़ी-बड़ी बातें करने वाले इन नेताओं का ध्यान इतने दिनों तक कहां था पहले यह बताएं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर