मिथुन चक्रवर्ती ने ममता बनर्जी के खिलाफ कसी कमर, इस दिन नंदीग्राम में दिखाएंगे जलवा

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में होने वाले आगामी विधान सभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने जीत के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी  के खिलाफ अपने कैंपेन की शुरुआत करने जा रहे हैं।

ममता बनर्जी के खिलाफ प्रचार करेंगे मिथुन

मिथुन चक्रवर्ती 12 मार्च से नंदीग्राम में चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे और बीजेपी उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी के लिए प्रचार करेंगे। इसी दिन शुभेंदु अधिकारी अपना नामांकन दाखिल करेंगे। बता दें कि नंदीग्राम विधान सभा सीट से पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी चुनाव लड़ रही हैं।

मिथुन एक दिन पहले ही बीजेपी में हुए हैं शामिल

बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती एक दिन पहले यानी 7 मार्च को ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं। मिथुन चक्रवर्ती की यह दूसरी राजनीतिक पारी है, इससे पहले वे तृणमूल कांग्रेस के कोटे से अप्रैल 2014 में राज्य सभा पहुंचे थे। कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेगा रैली के दौरान उन्होंने बीजेपी का दामन थामा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

चैत्र नवरात्रिः ऐसे करें देवी शैलपुत्री को प्रसन्न

कोलकाताः चैत्र नवरात्रि आज से शुरू हो गई है और इसकी समाप्ती 21 अप्रैल को होगी। इस दौरान मां दुर्गा के नौ स्वरूपों की पूजा आगे पढ़ें »

शक्ति के अनुष्ठान का पर्व नवरात्र

आद्यशक्ति माता भगवती दुर्गा ही समस्त संसार को जीवन, ऊर्जा एवं सरसता प्रदान करती हैं। जगत के विविध प्रपंच उन्हीं से उत्पन्न होकर उन्हीं में आगे पढ़ें »

ऊपर