बंगाल ने 44 वर्षों तक किया विरोध अब बदलाव की आवशयकता : मिथुन चक्रवर्ती

सिलीगुड़ी: बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती राजनीति के मैदान में भी अपना जलवा बिखेर रहे है। जलपाईगुड़ी के बाद सोमवार को सिलीगुड़ी के माटीगागाड़ा में भाजपा के स्टार कैंपेनर मिथुन दा ने सभा को संबोधित किया। मायादेवी क्लब प्रांगण खड़े होकर मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि उन्होंने भाजपा से 2021 में बंगाल में कमल खिलाने का वादा किया हैं। भाजपा बंगाल से डर, हिंसा की राजनीति का अंत करेगी। तृणमूल के घर घर राशन पहुंचाने के वादे को भी मिथुन चक्रवर्ती ने चुनावी लॉलीपॉप बताया हैं।
इस दिन फिल्मी अंदाज में मिथुन चक्रवर्ती जनसभा को संबोधित करते नजर आये। मिथुन दा का एक झलक पाने के लिए माटीगाड़ा के मायादेवी क्लब मैदान में लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा था। सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि 34 वर्ष माकपा तथा 10 वर्ष तक तृणमूल की सरकार ने केवल बंगाल को विरोधी की भूमिका में पेश किया हैं। उन्होंने बताया कि 44 वर्षों तक केवल विरोध करने के बाद राज्य की हालत क्या हो सकती हैं। इसका अंदाजा लगाया जा सकता है। अब विरोध नहीं बदलाव का समय आकी जरूरत है। उन्होंने बताया कि भाजपा बंगाल का कायापलट करेगी। वोट से पहले जनता को मिथुन चक्रवर्ती ने राजनीतिक प्रलोभन से बचने का गुरू मंत्र इस दिन के सभा के माध्यम से दिया हैं। उन्होंने कहा कि इन दिनों बाजार में लोगों के घरों तक राशन पहुंचाने का लॉलीपॉप पकड़ाया जा रहा है। लॉलीपॉप इस लिए क्योंकि बंगाल की आबादी 10 करोड़ है। जिसमें से 2 करोड़ जनता राज्य से बाहर रहती है। वहीं 2 करोड़ जनता इतनी संपन्न है कि सरकारी राशन पर उन लोगों को निर्भर करने की आवशयकता नहीं। उन्होंने बताया कि किसी भी सरकार के लिए 1 तारीख के अंदर लोगों के घर घर तक सरकारी राशन पहुंचाना संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि तृणमूल राजनीति नहीं बल्कि व्यापार करने आयी है। तृणमूल सहायता के बदले बंगाल के लोगों को भीख देने की वादे कर रही हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मुंबई में 114 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार से चली आंधी, एयरपोर्ट छह बजे तक बंद

नई दिल्ली : देश के दक्षिण पश्चिम राज्यों में चक्रवाती तूफान ताउते का खतरा मंडरा रहा है। अब ये तूफान गुजरात की ओर से बढ़ आगे पढ़ें »

कभी जैकी श्रॉफ के कपड़े-जूते संभालते थे सलमान खान

मुंबई : सलमान खान और जैकी श्रॉफ एक दूसरे को तीन दशक से भी ज्यादा समय से जानते हैं l दोनों एक्टर ने कई प्रोजेक्ट आगे पढ़ें »

ऊपर