मंत्री को लेकर कमेंट करने के बाद से ही ‘लापता’ हुआ कर्मी

बनगांव : बनगांव पालिका के 17 नंबर वार्ड का निवासी ​सिंटू भट्टाचार्य मंगलवार को रहस्यमय तरीके से ‘लापता’ हो गया है। जहां सिंटू के परिवारवालों का दावा है कि वह तृणमूल कर्मी है। उनका आरोप है कि मुख्यमंत्री के रवींद्र जयंति पर किये गये कार्यक्रम को लाइव सिंटू भी देख रहा था जहां उसने राज्य के एक मंत्री को लेकर कमेंट किया था। आरोप है कि इसके बाद से ही वह लापता हो गया है जिस पर परिवारवाले तरह-तरह की आशंकाएं लगा रहे हैं। उन्होंने इस बाबत बनगांव थाने में एक डायरी भी करवायी है। आरोप है कि सिंटू ने कमेंट में उस मंत्री को लेकर कहा था कि उनके कारण जिले में सब खराब हो रहा था। वहीं उनका आरोप है कि इसके बाद ही कुछ लोगों की धमकियां उन्हें मिली थी। दूसरी ओर इलाके के तृणमूल कर्मी तन्मय राय ने सिंटू के विरुद्ध हाबरा थाने में शिकायत दर्ज करवायी है। उसका आरोप है कि सिंंटू ने जो कमेंट किया था वह उचित नहीं था। इसके साथ ही उसकी कई गैर कानूनी कार्यों के विरुद्ध उन्होंने थाने में​ शिकायत दर्ज करवायी है जिसके बाद से ही वह भाग निकला है। वहीं सिंटू के भाई का मिंटू का कहना है कि वह भागा नहीं है मगर दहशत में जरूर है अतः जो भी समस्या है हम उसे मिटा देने पर ही जोर देंगे। वहीं बाबत बनगांव जिला तृणमूल अध्यक्ष गोपाल सेठ ने कहा कि कहा कि सिंटू ने हमारे अभिभावक को लेकर जो कमेंट किया वह उ​चित नहीं है अतः पार्टी स्तर पर उसके विरुद्ध कार्रवाई तो की जायेगी। दूसरी ओर इस घटना को लेकर अंचल में मचे होहल्ले को देखते हुए बनगांव के भाजपा नेता देवदास मंडल का कहना है कि एक मंत्री पर कमेंट करने के कारण अगर कर्मी और उसके परिवार को इस तरह का आतंक झेलना पड़ेगा तो आखिर आम आदमी का क्या होगा, इससे ही हम अंदाजा लगा सकते हैं। एक ओर लापता तो दूसरी ओर भागने के शिकायत, दोनों ही मामलों में पुलिस फिलहाल सिंटू की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज गुरुवार को करें विष्णु चालीसा का पाठ, नारायण दूर करेंगे हर संकट

कोलकाता : गुरुवार का दिन भगवान विष्णु के साथ ही गुरु यानी बृहस्पति ग्रह का भी दिन है और इस दिन इन दोनों की सच्चे आगे पढ़ें »

ऊपर