मानिकतल्ला में लापता बच्चे का शव तालाब से मिला

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मानिकतल्ला थानांतर्गत बागमारी रोड स्थित जोड़ापुकुर तालाब से एक 7 वर्षीय बच्चे का शव बरामद किया गया। मृतक का नाम सौम्यदेव पहाड़ी (7) है। वह मुरारीपुकुर रोड का रहनेवाला था। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को तालाब से उद्धार कर अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर 7 वर्षीय सौम्यदेव अपने घर के बाहर खेलते हुए अचानक लापता हो गया। काफी देर तक उसका पता नहीं चलने पर परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की शिकायत थाने में दर्ज करायी। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने इलाके में उसकी तलाश की। मंगलवार की देर रात 12 बजे छाबीन के दौरान पुलिस ने देखा कि जोड़ापुकुर इलाके के तालाब में बच्चे का चप्पल तालाब में तैर रहा है। इसके बाद संदेह होने पर पुलिस की ओर से इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया। डीएमजी कर्मियों ने खोजबीन के बाद बच्चे को तालाब से निकाला। उसे अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार बच्चे के घर से घटनास्थल करीब 150 मीटर की दूरी पर है। ऐसे में बच्चा वहां कैसे पहुंचा, इसकी जांच की जा रही है। पुलिस की ओर से घटना को लेकर अस्वाभाविक मौत का मामला दायर किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

स्वतंत्रता दिवस पर महानगर में तैनात रहेंगे 2500 पुलिस कर्मी

रेड रोड में मौजूद रहेंगे 1200 पुलिस कर्मी 6 वॉच टॉवर, 11 बंकर और 3 क्यूआरटी किए गए तैनात 6 ज्वाइंट सीपी, 20 डीसी और 40 एसीपी आगे पढ़ें »

ऊपर