पिता के ऑटो में बैठकर फंक्शन में पहुंचीं मिस इंडिया रनरअप मान्या

नई दिल्ली : फेमिना मिस इंडिया में रनरअप चुनी गईं यूपी की रहने वाली मान्या सिंह इन दिनों सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर मान्या सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मान्या अपने मम्मी के पैर छूते हुए नजर आ रही हैं। रिक्शा ड्राइवर पिता की बेटी मान्या सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। मान्या सिंह ने भले ही मिस इंडिया का खिताब अपने नाम नहीं किया हो, मगर उन्होंने अपने जज्बे लगन से ये साबित कर दिया है कि अगर किसी काम को लगन के साथ किया जाए तो वह पूरा जरूर होता है।
मान्या सिंह मूल रूप से कुशीनगर के विक्रमपुर गांव की रहने वाली हैं। परिवार के मुंबई चले जाने के बाद उन्होंने अपनी स्कूली पढ़ाई यहीं से की है। उनके पिता ओम प्रकाश सिंह पेशे से एक ऑटो-रिक्शा ड्राइवर हैं मां फैशन डिजाइनर हैं। एक इंटरव्यू में मान्या सिंह ने बताया था कि उनके लिए पढ़ाई करना भी काफी मुश्किल हुआ करता था। वो लोगों को देखती थी कि सब लड़कियां जीवन का आनंद उठा रही हैं, अच्छे कपड़े पहन रही हैं, स्कूल जा रही हैं। लेकिन मान्या का जीवन ऐसा नहीं था। मान्या सिंह ने कभी डॉक्टर या इंजीनियर बनने का सपना नहीं देखा था ना ही मिस इंडिया में शामिल होना उनका सपना था। मान्या ने बताया कि वो अपने जीवने में कुछ मसाला चाहती थीं। मिस इंडिया मंच तक पहुंचने के बाद मान्या सिंह ने याद बताया कि कैसे जब उन्होंने ‘ब्यूटी पेजेंट’ को चुनने की बात कही थी तो उनके घर वालों ने कहा था, ‘हमारे जैसे लोग सपने भी नहीं देखते हैं तुम मिस इंडिया के बारे में सोच रही हो।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में चुनाव

कोलकाताः चुनाव आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस जारी है। इसमें 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव का ऐलान किया जा रहा है। मुख्य चुनाव आयुक्त आगे पढ़ें »

बंगाल में कितने चरणों में चुनाव, यहां पढ़ें डिटेल्स

कोलकाताः पश्चिम बंगाल में चुनाव की घोषणा होने वाली है। चुनाव आयोग ने बताया कि पश्चिम बंगाल में एक लाख से ज्यादा मतदान केंद्रों पर आगे पढ़ें »

ऊपर