हाड़वा में बलात्कार के आरोप में नाबालिग गिरफ्तार

बशीरहाट : किशोरी का वीडियो बनाकर उसे सोशल मी​डिया पर वायरल करने की धमकी देकर उससे बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने एक किशोर को गिरफ्तार किया है। बशीरहाट अंचल के हाड़वा थाने की पुलिस ने शनिवार को मिली शिकायत के आधार पर कार्रवाई की। अभियुक्त को कोर्ट में पेश कर पुलिस ने हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू की है। मिली जानकारी के अनुसार हाड़वा निवासी 16 साल के उस किशोर के साथ पीड़िता का पहले प्रेम संपर्क था। इस संपर्क में ही अभियुक्त ने उससे शारीरिक संपर्क भी बनाया था हालांकि बाद में उसके शादी के वादे से मुकरने पर पीड़िता ने उससे दूरी बना ली थी। पीड़िता का आरोप है कि उसके दूरी बनाने के बाद अभियुक्त ने उसे पुराने फोटो व वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर किशोरी से कई बार बलात्कार किया। आरोप है कि अत्याचार से किशोरी की तबीयत बिगड़ जाने के बाद ही यह मामला सामने आया। पीड़िता के परिवारवालों ने अभियुक्त के परिवार से जब बात की तो उन्होंने पीड़ित परिवारवालों को धमकी दी। इसके बाद ही दहशत में आये परिवारवालों ने पुलिस में गुहार लगाते हुए शिकायत दर्ज करवायी। मिली शिकायत के आधार पर पुलिस ने अभियुक्त किशोर को गिरफ्तार कर लिया है, हालांकि उसके परिवारवाले इलाके से फरार बताये जा रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में भजन एवं गीत की प्रस्तुति, देखिए वीडियो…

जयपुर : जयपुर में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष की उपस्थिति में भजन एवं आगे पढ़ें »

ऊपर