हल्दिया में अभिषेक की सभा को लेकर मंत्री सोमेन ने की खूंटी पूजा

खड़गपुर : पूर्व मिदनापुर जिला अंतर्गत हल्दिया में 28 मई को होने वाली अभिषेक बनर्जी की सभा को लेकर पंडाल बनाने का काम खूंटी पूजा के साथ बुधवार से शुरू कर दिया गया। पंडाल बनाने के पहले मंत्री सोमेन कुमार महापात्र ने यहां खूंटी पूजा की। मंत्री के साथ पूजा समारोह में विधायक सुकुमार दे, टीएमसी की तमलुक जिला संगठन के अध्यक्ष तुषार कांति मंडल, हल्दिया नगरपालिका के चेयरमैन सुधांशु शेखर मंडल, पांशकुड़ा नगरपालिका के चेयरमैन नंद मिश्र समेत काफी तादाद में लोग मौजूद रहे। मालूम हो कि हल्दिया के सतीश सामंत ट्रेड सेंटर में टीएमसी की ओर से 28 मई को एक ऐतिहासिक श्रमिक समावेश का आयोजन किया गया है। जिसमें मुख्य़ वक्ता के तौर पर सांसद और अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी भाषण देंगे। इसके अलावा भी इस ऐतिहासिक श्रमिक समावेश में राज्य के कई मंत्री, विधायक और सांसदों के शामिल होने की संभावना है। मंत्री सोमेन कुमार महापात्र ने कहा कि हल्दिया में 27 और 28 मई को 2 दिवसीय ऐतिहासिक श्रमिक समावेश का आयोजन किया जाएगा जबकि 28 मई को आम सभा का आयोजन भी किए जाने का निर्णय लिया गया है। जिसमें मुख्य वक्ता के तौर पर अभिषेक बनर्जी शामिल होंगे। श्रमिक समावेश को लेकर इस दिन खूंटी पूजा के साथ यहां पंडाल बनाने का काम शुरू कर दिया गया है। इसके अलावा इस ऐतिहासिक श्रमिक सभा को लेकर टीएमसी की ओर से जिले भर में जोरदार प्रचार अभियान चलाए जाने की बात भी उन्होंने कही।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पर्णश्री में मकान के रसोई घर में लगी आग

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पर्णश्री थानांतर्गत नेताजी सुभाष रोड स्थित मकान के रसोई घर में आग लग गयी। मौके पर पहुंचे दमकल के एक इंजन ने आगे पढ़ें »

ऊपर