मंत्री पार्थ चटर्जी की बढ़ी मुश्किलें

कोलकाता : जैसे-जैसे दिन बीत रहे हैं स्कूल सेवा आयोग भर्ती से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सरकार की बेचैनी बढ़ती जा रही है। ग्रुप सी भर्ती के मामले में शनिवार को सीबीआई ने एक और प्राथमिकी दर्ज की गई। इस एफआईआर में एसएससी की सलाहकार समिति के तत्कालीन प्रमुख शांति प्रसाद सिन्हा कल्याणमय गंगोपाध्याय, समरजीत आचार्य, रायसौमित्र सरकार और अशोक साहा के नाम है। यह समिति को तत्कालीन शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी द्वारा अनुमोदित की गई थी, जिसका जिक्र एफआईआर में है। ग्रुप सी भर्ती पर एक रिपोर्ट हाल ही में अदालत को सौपी गई थी। सूत्रों ने बताया कि इसी के आधार पर यह प्राथमिकी दर्ज की गई है। बाग समिति की उस रिपोर्ट में शांति प्रसाद सिन्हा का नाम विशेष रूप से उल्लेखित है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर