मंत्री के जमाई ने किया ट्वीट, ‘सेलेब हैं तो मिल जाएगा टिकट’

बयान को लेकर विवाद
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोई मीडिया के सामने रोकर दुःख जता रहा है तो कोई सोशल मीडिया पर गुस्सा जाहिर कर रहा है। गुस्से में रातों – रात राजनीति से काफी लोग हटने का भी निर्णय ले रहे हैं। तृणमूल के उम्मीदवारों की सूची जारी होने केे 24 घण्टे में राज्य के विभिन्न स्थानों से विरोध की खबरें आ रही हैं। हालांकि अब मुख्यमंत्री के काफी करीबी राज्य के मंत्री फिरहाद हकीम के घर से भी विरोध के ये स्वर सुने जा रहे हैं। सीधे तौर पर भले ही नाम नहीं लिया गया हो, लेकिन तृणमूल नेत्री के उम्मीदवरों के चयन को लेकर कोलकाता नगर निगम के प्रशासक फिरहाद हकीम के जमाई यासिर हैदर ने सोशल मीडिया पर कटाक्ष किया है। गत शुक्रवार को मुख्यमंत्री ने उम्मीदवारों की घोषणा की जहां फिरहाद हकीम भी मौजूद थे। उम्मीदवारों में कई महत्वपूर्ण स्थानों पर पुराने नेताओं को हटाकर सेलिब्रिटीज को जगह दी गयी है। इसे लेकर यासिर हैदर ने पोस्ट किया, ‘कुछ वर्षों पहले एक बुद्धिमान व्यक्ति ने मुझे कहा था कि सेलिब्रिटी या फिर कोई लोकप्रिय व्यक्ति होने पर आसानी से टिकट मिल सकता है। उस समय उनकी बातें मुझे सुननी चाहिये थी। जो साल के 365 दिन और 24 घण्टे पार्टी के लिए बगैर थके काम करते आये हैं, अंत में वे उपे​क्षित ही रह जाते हैं, यही कड़वी सच्चाई है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

शरीर में ऑक्‍सीजन का स्‍तर सामान्‍य बनाए रखने के लिए 6 जरूरी आहार

कोलकाताः कोविड पैनडेमिक के दौरान अपनी सेहत का विशेष तौर पर ख्‍याल रखने की जरूरत है। स्‍वस्‍थ शरीर और बेहतर इम्‍यूनिटी के साथ ही हमारा आगे पढ़ें »

ऊपर