हरिदेवपुर के मिड डे मील सेंटर से लाखों का चावल-दाल चुराया

कोलकाता : हरिदेवपुर के एक मिड डे मील सेंटर से डेढ़ लाख रुपये के चावल व दाल चुरा लिए गए। घटना हरिदेवपुर के वार्ड नं. 115 के अंतर्गत पड़ने वाले मिड डे मील सेंटर की है। जानकारी के अनुसार इस सेंटर से कोलकाता नगर निगम के वार्ड नं. 115 और 143 के 16 स्कूलों में खाद्य सामग्री सप्लाइ की जाती है। तीन दिन पहले भी इलाके के एक स्कूल से सामान चुरा लिए गए थे। इस बार बरतन और खाद्य सामग्री सहित सभी सामान चुराकर चोर अपने साथ ले गए। स्थानीय सूत्रों के अनुसार पिछले सप्ताह इलाके के तीन घरों से लगातार चोरी की घटना घटी है। इसके अलावा इलाके के एक स्कूल में भी चोरी की घटना घटी थी। पुलिस ने घटनास्थल का दौरा किया। पुलिस ने स्थानीय लोगों से बातचीत भी की। पुलिस के अनुसार इलाके में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। जहां से सामान चोरी हुआ है वहां पर कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगालकर अभियुक्तों की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा में बमबारी से लोग है आतंकित

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा नगरपालिका के 13 नंबर वार्ड 21 नंबर गली इलाके में मंगलवार की रात बमबारी की घटना को केंद्र कर इलाके के लोग आगे पढ़ें »

ऊपर