बड़ी खबरः हावड़ा के इन 18 इलाकों को बनाया गया माइक्रो कंटेनमेंट जोन

कंटेनमेंट जोन में शामिल एमसी घोष लेन में नहीं है कोई बेरिकेड
हावड़ा : राज्य सरकार की ओर से भले ही छूट दे दी गयी है लेकिन कोरोना से अब तक निजात नहीं मिली है। इसका ध्यान में रखते हुए प्रशासन की ओर से हावड़ा के 18 इलाकों को माइक्रो कंटेनंमेंट जोन के रूप में तब्दील किया गया है। प्रशासन के अनसार इन इलाकों में संक्रमित लोगों की संख्या पायी गयी है। इसलिए प्रशासनकी ओर से पूरे लेन को तो नहीं बल्कि लैंडमार्क में गार्डरील लगाया जायेगा। हालांकि बुधवार से ही इन इलाकों में कंटेनमेंट जोन बनाया गया है। वहीं गुरुवार को लोगों को यह जानकारी ही नहीं है कि उनका इलाका कंटेनमेंटजोन बन गया है। हम यहां बात कर रहे हैं एमसी घोष लेन की जहां पर संक्रमित लोगों की संख्या पायी गयी है। परंतु वहां के लोगों को इसकी कोई जानकारी नहीं है। इलाके के रहनेवाले राहुल सोनकर ने बताया ​कि बारिश के कारण उनके इलाके में लोग नहीं निकले हैं। वहीं रोहित जायसवाल को यह जानकारी ही नहीं है कि उनका इलाका कंटेनमेंट है। इधर अशोक जायसवाल का कहन हैकि पिछली बार प्रशान की ओर से पूरा इलाका गार्ड कर दिया जाता था। साथ ही पुलिस द्वारा इसकी जानकारी दी जाती थी लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ है। वहीं इस बारे में डीएम मुक्ता आर्या ने कहा कि जो इलाके कंटेनमेंट में आते हैं। उनके लैंडमार्क को प्वाइंट कर वहां पर गार्डरील लगाया जा हा ह। यह काम प्रशासन व निगम का है। अभी कुछ ही इलाकों में यह काम हुए हैं और बाकियों में जारी है।
ये इलाके हैं कंटेनमेंट जोन में
हावड़ा सदर : वार्ड नं. 17 में एमसी घोष लेन, 19 में निलमणी मल्लिक लेन, 33 में शिवपुर रोड, 36 में जी टी रोड साउथ, 38 व 40 में शरत चटर्जी रोड, 39 में आंदुल रोड, 41 में कैरी रोड, 42 में ठाकुर रामकृष्ण लेन, तंती पाड़ा लेन, 47 में जगाछा जीआईपी कालोनी,  55 में हरीचरण बनर्जी स्ट्रीट,
उलूबेड़िया : श्यामपुर 1 में राधापुर के बागपाड़ा गांव में दक्षिण दुर्गापुर, बागनान 1 में बागनान 1 का बागनान, बागनान 2 का अंटीला, अंटीला का बागबेड़िया, श्यामपुर 2 का दीही मंडल घाट 2 का अंटीलापाड़ा उत्तर गांव, अमरदाहा का गांव पश्चिमपाड़ा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अनुपमा-अनुज के रोमांस में वनराज डालेगा खलल, काव्या का जलन से होगा बुरा हाल

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल रही है। इस नए किरदार की आगे पढ़ें »

ऊपर