महानगरः पति के अवैध संबंध से परेशान महिला की अस्वाभाविक मौत

100 डायल कर लोगों ने दी पुलिस को सूचना
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : पति के अवैध संबंध से परेशान एक महिला की अस्वाभाविक परिस्थ‌ितियों में मौत हो गयी। घटना मोचीपाड़ा थानांतर्गत धीरेन धर सरणी इलाके की है। मृतका का नाम मौमिता पांडा (38) था। महिला को संदेह था कि उसके पति का किसी के साथ अवैध संबंध है। इसके कारण उन लोगों का रिश्ता दिन-प्रतिदिन खराब हो रहा था। इस बीच सोमवार की सुबह महिला का फ्लैट से शव बरामद किया गया। पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि ओढ़नी के फंदे से लटककर महिला ने आत्महत्या की है। हालांकि घटनास्थल से किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है।
क्या है पूरा मामला
सोमवार की सुबह मोचीपाड़ा के धीरेन धर सरणी स्थित गीतांजलि अपार्टमेंट से 100 डायल पर पुलिस के पास एक फोन आया। फोन पर पुलिस को बताया गया कि अपार्टमेंट के दूसरे तल्ले के फ्लैट से एक महिला का फंदे से लटकता हुआ शव मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि महिला का शव फर्श पर पड़ा हुआ है। पुलिस ने उसका उद्धार कर अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्राथमिक जांच में पुलिस को मौमिता की मौत के सिलसिले में कई तथ्य मिले हैं। गत 12 साल पहले मौमिता ने विश्वजीत पांडा से शादी की थी। उन दोनों की एक 10 साल की बेटी भी है। मौमिता को संदेह था कि उसके पति का किसी और महिला के साथ अवैध संबंध है। अशांति के कारण ही उसका पति दूसरी जगह जाकर रहता था। इसके बाद सोमवार को मौमिता की बहन उसके फ्लैट पर गयी। दरवाजा अंदर से बंद था। कई बार आवाज देने पर दरवाजा नहीं खोलने पर वह दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तो बहन का शव पड़ा देख पुलिस को सूचना दी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

किस वक्त नहाने से होते हैं सबसे ज्यादा फायदे…

कोलकाता : नहाना आपकी दैनिक दिनचर्या का अहम हिस्सा है और आपकी हेल्थ के लिए सबसे अहम चीज है। ये तो आप जब जानते हैं आगे पढ़ें »

ऊपर