महानगरः तो इसलिये सड़क पर उतरे भाजपा कार्यकर्ता, पुलिस के साथ भी हुई झड़प

कोलकाताः राज्य में पेट्रोल-डीजल के दामों में कटौती को लेकर सियासत जारी है। पेट्रोल-डीजल की कीमत में कमी की मांग को लेकर बंगाल भाजपा के नेता और कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतर कर प्रदर्शन किया। बंगाल भाजपा कार्यालय मुरलीधर लेन स्ट्रीट स्थित भाजपा कार्यालय के सामने बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई थी। पुलिस के साथ भाजपा समर्थकों की झड़प भी हुई। बाद में प्रदर्शन कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि पुलिस ने अनुमति नहीं दी थी। बंगाल भाजपा के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा कि मंगलवार को सुबह 11 बजे से 12 बजे तक पेट्रोल पंप के सामने जागरूकता आंदोलन चलाएंगे।

बता दें कि केंद्र सरकार ने दिवाली पर पेट्रोल-डीजल से एक्साइज ड्यूटी कम कर लोगों को राहत दी है। केंद्र के फैसले के बाद भाजपा और एनडीए शासित राज्यों ने वैट भी कम कर दिया है। ऐसे में अब गैर भाजपा शासित राज्यों पर भी पेट्रोल और डीजल की कीमतें कम करने का दबाव पड़ रहा है और बंगाल में बीजेपी ने टीएमसी सरकार के खिलाफ आंदोलन शुरू किया है। इस अवसर पर दिलीप घोष, शुभेंदु अधिकारी, सुकांत मजूमदार, देवश्री चौधरी, रितेश तिवारी सहित अन्य उपस्थित थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कुत्ते ने किया 9 साल की बच्ची का रेप! मचा हड़कंप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मैक्सिको सिटी: उत्तरी अमेरिका के देश मैक्सिको से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। आरोप है कि यहां एक पालतू कुत्ते ने अपनी आगे पढ़ें »

ऊपर