वैक्सीन लेने के लिए मिला मैसेज मगर सेंटर से लौटाया गया

उत्तर बैरकपुर में वैक्सीन नहीं मिलने से लोगों ने जताया क्षोभ
बैरकपुर : उत्तर बैरकपुर पालिका के मनिरामपुर हेल्थ सेंटर में शुक्रवार को वैक्सीन लेने के लिए पहुंचे लोगों को वैक्सीन नहीं होने की बात कहकर सेंटर से लौटा दिया गया जिसको लेकर निराश लोगों को आक्रोश सामने आया। गुस्साये लोगों ने इस अव्यवस्था के लिए हेल्थ सेंटर के सामने क्षोभ भी प्रकट किया। उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें दूसरा डोज के लिए मोबाइल नंबर पर मैसेज मिला है यही कारण है कि वे अपने ​निर्धारित समय पर जगह पर वैक्सीन लेने पहुंचे थे मगर उन्हें कहा गया कि वैक्सीन नहीं है। लोगों का आरोप है कि यह अजीब मुसीबत उनके सामने आ गयी है। समय होने के बाद भी उन्हें वैक्सीन नहीं मिल पाने से उन्हें समझ में नहीं आ रहा है कि वे क्या करेंगे। वहीं इस बाबत सूचना पाकर स्थानीय तृणमूल वार्ड को-ऑर्डिनेटर देवाशिष दे ने कहा कि इस सेंटर से प्रतिदिन 25 लोगों को डोज देने की व्यवस्था हालांकि वैक्सीन लेने वालों की संख्या अधिक है यही कारण है कि सबको वैक्सीन नहीं मिल पा रहा है हालांकि उन्होंने कहा कि इस समस्या की जानकारी उन्होंने पालिका प्रशासक को दी है। दूसरी ओर दूसरे डोज की पर्याप्त व्यवस्था नहीं हो पाने को लेकर पालिका प्रशासक मलय घोष ने कहा कि मांग के अनुरूप हमें वैक्सीन नहीं मिला है यही कारण है कि मैंने जिला शासक व जिला स्वास्थ्य अधिकारी को इस बाबत अवगत कराते हुए वैक्सीन बढ़ाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि प्रत्यके को वैक्सीन जरूर मिलेगा। इसकी व्यवस्था पालिका करेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सोने की स्थिति का सेहत पर पड़ता है प्रभाव, ऐसे सोने से ठीक हो सकते हैं खर्राटे और पीठ का दर्द

कोलकाता : शरीर को स्वस्थ और सक्रिय बनाए रखने के लिए पर्याप्त मात्रा में नींद लेना बेहद आवश्यक माना जाता है। नींद पूरी न होना आगे पढ़ें »

ऊपर