मेट्रो परियोजनाओं में गति लाने के लिए नवान्न में बैठक

कोलकाता : रेल विकास निगम लिमिटेड के अ​धीन चल रहे मेट्रो के काम में गति लाने के लिए नवान्न में बैठक की गयी। गृह सचिव बी.पी. गोपालिका नेतृत्व में यह बैठक हुई। इस बैठक में राज्य परिवहन विभाग के अधिकारी व आरवीएनएल के अधिकारी मौजूद थे। सूत्रों के अनुसार गरिया से बीबीडी बाग मेट्रो परियोजना एवं दमदम एयरपोर्ट लिंक के क्षेत्र में किस प्रकार की असुविधाएं सामने आ रही हैं, इस पर चर्चा की गयी। राज्य के एक ​​अधिकारी ने बताया कि विधान मार्केट के स्थानांतरण को लेकर कुछ जटिलताएं हैं। उसी तरह साल्टलेक सेक्टर 5 में एक जमीन पर काम करने में भी देरी हो रही है। उसके लिए भी कागजी तौर पर छूट नहीं मिल रही है। विक्टोरिया मेमोरियल के सामने मेट्रो बनाने की छूट मिलने के बाद भी और दूसरी तरह की जटिलताएं सामने आयी हैं, उस पर भी चर्चा की गयी। नवान्न से मिली जानकारी के अनुसार मेट्रो परियोजना के काम में किसी प्रकार के समय की बर्बादी न हो, इसके लिए आरवीएनएल के साथ समन्वय बैठाकर काम आगे बढ़ाने की योजना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

प्रदर्शन के कारण क्यों बंद करना पड़ा स्कूलों को, शुभेंदु ने उठाये सवाल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने पार्क सर्कस में स्कूलों के पास प्रदर्शन को लेकर सवाल उठाया। प्रदर्शन के कारण स्कूलों को आगे पढ़ें »

ऊपर