मतुआ को नहीं मिली सीटें, मंजुल कृष्ण ने जाहिर किया रोष

शांतनु ठाकुर ने की अमित शाह से मुलाकात
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : किसी भी पार्टी ने इनकी मांगें पूरी नहीं की। ना भाजपा और ना ही तृणमूल। 2021 के बंगाल चुनाव में मतुआ समुदाय की बातें किसी भी पार्टी ने नहीं सुनी। इसे लेकर अब मतुआ महासंघ ठाकुरबाड़ी के अंदर रोष का माहौल है। अपनी मांगें पूरी नहीं होने के कारण भाजपा सांसद शांतनु ठाकुर के पिता मंजुल कृष्ण ठाकुर और तृणमूल समर्थित मतुआ संघ की संघाधिपति ममता बाला ठाकुर ने भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने यह चेतावनी भी दी कि इस बार मतुआ समुदाय के लोग खुद ही अपने अनुसार निर्णय लेंगे कि उन्हें चुनाव में किसका समर्थन करना है। ठाकुरबाड़ी में संवाददाता सम्मेलन कर यह बात अखिल भारतीय मतुआ महासंघ के प्रधान सेवायत तथा भाजपा सांसद शांतनु ठाकुर के पिता मंजुल कृष्ण ठाकुर ने कही। उन्होंने कहा, ‘अखिल भारतीय मतुआ महासंघ के पक्ष से 2021 में विधानसभा चुनाव में भाजपा से 30 सीटें मांगी गयी थी, लेकिन भाजपा ने मतुआ समुदाय को एक भी सीट नहीं दी जिससे मतुआ समुदाय नाराज है। आगामी दिनों में मतुआ समुदाय क्या निर्णय लेगा, ये मतुआ ही ठीक करेंगे।’ वहीं मंजुल कृष्ण के संवाददाता सम्मेलन को कटाक्ष कर पूर्व तृणमूल सांसद ममता बाला ठाकुर ने कहा, ‘भाजपा मतुआ समुदाय को भ्रांत कर रही है। भाजपा और शांतनु दोनों ही केवल बड़ी – बड़ी बातें करते हैं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

कमिंस-रसेल के अर्धशतक बेकार, केकेआर की लगातार तीसरी हार

कोलकाता को 18 रन से हरा चेन्नई ने लगाई जीत की हैट्रिक मुंबई : आईपीएल 2021 के 15वें मैच चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने कोलकाता नाइट आगे पढ़ें »

कोरोना से मरीज त्रस्त, नर्सिंग होम्स बिल बनाने में व्यस्त

दक्षिण कोलकाता के नर्सिंग होम पैकेज पर ले रहे हैं कोरोना मरीजों को कोलकाता : कोरोना के कारण राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था ​अब धीरे-धीरे चरमरा रही आगे पढ़ें »

ऊपर