चाय दुकान में घुसी मेटाडोर, 3 की मौत

हुगली : डानकुनी के मोल्लाबेड़ इलाके में दिल्ली रोड के किनारे स्थित चाय की दुकान में अनियंत्रित मेटाडोर घुस गयी जिसमें तीन लोगों की मौत हो गयी। पुलिस के अनुसार मृतकों के नाम मिन्टू बाग (48), शेख खालेक (71) और जुम्मन मल्लिक (75) हैं। इस घटना में चार लोगों को श्रीरामपुर वॉल्स अस्पताल में घायल अवस्था में भर्ती कराया गया है। इधर घटना के दौरान दो लोगों की मौत घटनास्थल पर हो गई जबकि एक की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हो गयी। बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चाय की दुकान नकुल बाग और शेख अलाउद्दीन की थी। डीसीपी अरविंद आनन्द पुलिस की टीम लेकर घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रण में लिया। उन्होंने कहा ​कि ऐसी घटनाओं पर रोकथाम के लिए लिए ट्रैफिक व्यवस्था को और बेहतर बनाया जाएगा। घटना के बाद मेटाडोर का ड्राइवर फरार है। मेटाडोर कोलकाता से बर्दवान की ओर जा रही थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापुर अन्नपूर्णा नगर में बमबाजी से हड़कंप

दुर्गापुर: दुर्गापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत अन्नपूर्णा नगर इलाके में शनिवार की रात कुछ अज्ञात लोगों द्वारा बमबाजी करने एवं वाहनों में तोड़फोड़ करने से हड़कंप आगे पढ़ें »

ऊपर