गार्डनरिच फ्लाईओवर पर मेटाडोर दुर्घटनाग्रस्त, 11 तृणमूल समर्थक हुए घायल

कैखाली में तृणमूल समर्थकों के वाहन की टक्कर से दो घायल
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : 21 जुलाई की सभा से वापस लौटते वक्त तृणमूल समर्थकों से भरा एक मेटाडोर पलट गया। घटना गुरुवार की दोपहर गार्डनरिच फ्लाईओवर पर घटी है। हादसे में 11 तृणमूल समर्थक घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार महेशतल्ला नगरपालिका के वार्ड नं.8 के तृणमूल समर्थक उक्त मेटाडोर को किराये पर लेकर धर्मतल्ला की सभा में हिस्सा लेने पहुंचे थे। सभा खत्म होने के बाद जब वे लोग वापस लौट रहे थे तभी गार्डनरिच फ्लाईओवर पर ड्राइवर द्वारा नियंत्रण खोने से मेटाडोर पलट गयी। हादसे में मेटाडोर में सवार 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को एसएसकेएम अस्पताल पहुंचाया। इनमें से 5 लोगों को ट्रॉमा केयर में भर्ती कराया गया है। वहीं दूसरी ओर गुरुवार की सुबह तृणमूल समर्थकों को लेकर एक टाटा सुमो धर्मतल्ला की तरफ जा रही थी। आरोप है कि कैखाली के पास सुमो की टक्कर से एक राहगीर और बाइक सवार घायल हो गया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल राहगीर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां उल्लेखनीय है कि करीब दो साल बाद शहीद दिवस की सभा आयोजित होने के कारण राज्य के विभिन्न कोने ेस तृणमूल समर्थकों की भीड़ उमड़ी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अनुव्रत की गिरफ्तारी के बाद 7 दिनों की छुट्टी पर गये डॉक्टर चंद्रनाथ

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अनुव्रत मण्डल की गिरफ्तारी के बाद उन्हें बेड रेस्ट की सलाह देने वाले डॉक्टर चंद्रनाथ अधिकारी छुट्टी पर चले गये हैं। उन्होंने आगे पढ़ें »

ऊपर