सिंगुर के मास्टर मोशाई भाजपा में, साथ आये 4 और विधायक

तृणमूल की उम्मीदवार हुईं भाजपा की
हावड़ा के 2 विधायक हुए भाजपा में शामिल
मालदह जिला परिषद को तृणमूल से छीना
सोनाली, जटू, दीपेंदु समेत कई ने थामा भाजपा का दामन
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद तृणमूल ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा की जिसके बाद से तृणमूल में व्यापक असंतोष है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ब्रिगेड के बाद ही तृणमूल में भारी टूट हुई। सिंगुर के मास्टर मोशाई रवींद्र नाथ भट्टाचार्य समेत 4 और विधायक भाजपा में शामिल हो गये। इस दिन तृणमूल मालदह के हबीबपुर से तृणमूल उम्मीदवार सरला मुर्मू ने भी भाजपा का दामन थाम लिया। सोमवार को हेस्टिंग स्थित चुनावी कार्यालय में सबको भाजपा का झण्डा देकर पार्टी में स्वागत किया गया। इस दौरान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल राय व शुभेंदु अधिकारी ने सबका पार्टी में स्वागत किया। लम्बे समय से तृणमूल में रहीं सातगाछिया की विधायक सोनाली गुहा इस दिन भाजपा में शामिल हो गयीं। उनके अलावा शिवपुर के विधायक जटू लाहिड़ी, बशीरहाट दक्षिण से दीपेंदु विश्वास, सिंगुर से रवींद्र नाथ भट्टाचार्य, सांकराइल से शीतल सरदार के अलावा हबीबपुर से तृणमूल की उम्मीदवार सरला मुर्मू इस दिन भाजपा में शामिल हो गयीं। अभिनेत्री तनुश्री चक्रवर्ती भी इस दिन भाजपा में शामिल हुईं।
मालदह जिला परिषद को छीना
मालदह जिला परिषद के 38 सदस्यों में से 6 पहले ही भाजपा से निर्वाचित हुए थे। बाकी के 32 में से 2 कुछ समय पहले भाजपा में शामिल हो गये। इधर, सोमवार को सभाधिपति के नेतृत्व में जिला परिषद के 14 सदस्य भाजपा में शामिल हो गये। इसके साथ भाजपा के कुल सदस्यों की संख्या 22 हो गयी। इस तरह भाजपा ने मालदह जिला परिषद को तृणमूल से छीन लिया है।
हावड़ा में हुई भारी टूट
शिवपुर से खुद को दावेदार मानने वाले पूर्व एमएमआईसी विभास हाजरा भी भाजपा में शामिल हो गये। उनके अलावा जटू लाहिड़ी व शीतल सरदार के भाजपा में शामिल होने से हावड़ा में बड़ी टूट करने में भाजपा कामयाब हुई है। इससे पहले राजीव बनर्जी, वैशाली डालमिया और डॉ. रथीन चक्रवर्ती भी भाजपा में शामिल हुए थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर