मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप है कि व्यक्ति ने न ही महिला को गाली-गलौज किया बल्क‌ि उसके साथ अश्लील आचरण भी किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने बिमल बोस को गिरफ्तार कर लिया। घटना बेलियाघाटा थाना इलाके की है। पुलिस के अनुसार पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि बुधवार रात 9.30 बजे के करीब वह साहित्य परिषद से बेलियाघाटा जाने के लिए ऑटो में सवार हुई थी। कुछ ही दूरी पर एक व्यक्ति उस ऑटो में सवार हुआ, उस यात्री ने मास्क नहीं पहना था।
पीड़िता का आरोप है कि उसने सहयात्री को कोरोना संक्रमण से सुरक्षित रहने के लिए मास्क पहनने को कहा तो यात्री को गुस्सा आ गया। वह अभद्र आचरण करने लगा.। उस व्यक्ति ने काफी अश्लील बाते भी कही। इसके बाद सीआइटी मोड़ के पास पहुंचने पर ड्राइवर की मदद से उस यात्री को पकड़कर बेलियाघाटा थाने की पुलिस को सूचित किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रोजाना आ रहे हैं सैकड़ों शव, चरमरा रही है श्मशान घाटों की व्यवस्था

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना की दूसरी लहर का प्रकाेप कुछ इस कदर बढ़ा है कि श्मशान घाटों में रोंगटे खड़े करने वाली तस्वीरें देखने को आगे पढ़ें »

ट्रैफिक गार्ड के ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर का मरम्मत कराएगी पुलिस

कोविड के खिलाफ जंग में लालबाजार ने कसी कमर सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना की दूसरी लहर के दौरान शहरवासियों की हालत खराब है। अस्पताल में बेड आगे पढ़ें »

ऊपर