मारवाड़ी समाज ने एक स्वर में कहा – हम सब दीदी के साथ

सीएम ने कहा : बाहरी यहां आप नहीं, आपको बोलने वाले बाहरी, हर समस्या का करेंगे समाधान
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मारवाड़ी समाज ने एक स्वर में कहा कि हमारा समाज दीदी के साथ है। हम दीदी के दीदी हमारी। मौका था नवान्न सभागार में सीएम से व्यवसाय और उद्योग जगत के साथ ही समाज के लोगों के मिलने का। राज्य में निवेश के लिए उद्योगपतियों को कहीं कोई परेशानी न हो, उस बात का ख्याल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बराबर रखती आयी हैं। उद्योगपतियों को लेकर वह बराबर बैठकें भी करती हैं तथा खुद उनकी समस्याएं सुन समाधान का आश्वासन भी देती हैं। इसी कड़ी में बुधवार को मुख्यमंत्री मारवाड़ी समाज के उद्योगपतियों से मिलीं। मुख्यमंत्री ने मारवाड़ी समाज से एक बार फिर दोहराया कि बंगाल में वे बाहरी नहीं हैं। यहां भाषागत रूप से किसी को बांटा नहीं जाता है। जो लोग मारवाड़ी या किसी अन्य को बाहरी कहते हैं, दरअसल वे बाहरी हैं। ममता बनर्जी ने कहा ​कि मारवाड़ी समाज के लोग आज से नहीं बल्कि दशकों पहले से बंगाल में बसे हैं। उनकी भाषा भले अलग हो सकती है मगर वे सभी हमारे अपने हैं। उनके साथ किसी भी हाल में भेदभाव नहीं किया जाता है, न ही भविष्य में उनके-हमारे बीच बंटवारे की दीवार आएगी। बैठक में ममता ने भी उद्योपतियों से एक-एक कर उनकी समस्याएं पूछीं तथा कहा कि किसी भी समस्या को लेकर वह संबंधित विभाग के सचिव से बात करें, समस्या का निवारण तत्काल किया जाएगा। उद्योगपतियों ने भी सीएम के साथ हुई बैठक में पूरा जोश दिखाया। उन्होंने एक स्वर में कहा कि दीदी हम आपके साथ खड़े हैं और आगे भी यह साथ बना रहेगा। बैठक में मारवाड़ी समाज के तमाम उद्योगपतियों ने शिरकत की । बैठक में आर एस गोयनका,हर्षवर्धन नेवटिया, संजय बुधिया, सरोज पोद्दार, कमल मित्तल, विवेक गुप्त, ललित बेरीवाल, कुंज बिहारी अग्रवाल, संजय अग्रवाल, मयंक जालान, सुमित डाबरीवाल, दिनेश बजाज समेत अन्य जाने-माने उद्योगपति मौजूद थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मरीज था वेंटिलेटर पर, मिनरल वाटर का भी बनाया बिल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः ढाकुरिया स्थित एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती 74 साल के मरीज के परिजनों ने वेस्ट बंगाल क्लिनिकल इस्टेब्लिशमेंट रेग्युलेटरी कमिशन में अधिक बिल आगे पढ़ें »

सोशल मीडिया के जरिये आज राजीव करेंगे ‘मन की बात’

सोशल मीडिया पर राजीव के समर्थक दे रहे हैं सुझाव, सोच-समझ कर निर्णय करें हावड़ा : राज्य के मंत्री राजीव बनर्जी आज फेसबुक लाइव होनेवाले हैं। आगे पढ़ें »

ऊपर