बनगांव में रात के 9 बजे से सुबह 6 बजे तक रखे जायेंगे बाजार बंद

पालिका प्रशासन ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर
गरीब मरीज की चिकित्सा का सारा खर्च पालिका वहन करेगी : शंकर आट्ट
बनगांव : उत्तर 24 परगना जिले में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है जिसको देखते हुए जिले में पुलिस प्रशासन के साथ ही नगरपालिकाएं भी आवश्यक कदम उठा रही हैं। बारानगर व कमरहट्टी पालिका की ओर से दोपहर के 3 बजे से सुबह के 6 बजे तक दुकानों को बंद रखने की घोषणा कर दी गयी है वहीं यहां मास्क पहनना भी अनिवार्य है। वहीं बनगांव पालिका ने भी संक्रमण रोध की दिशा में कदम बढ़ाया है। बनगांव पालिका की ओर से बुधवार की शाम को ही घोषणा कर दी गयी है कि रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक यहां सभी व्यावसायिक संगठन व प्रतिष्ठानों को बंद रखना होगा। अंचल में अब इस निर्देश का पालन करना सभी के लिए अनिवार्य हो गया है अन्यथा निर्देश के उल्लंघन पर कार्रवाई भी होगी। वहीं पालिका की ओर से एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी कर दिया गया है। बताया गया है कि कोरोना के दूसरे वेव की भयावहता को देखते हुए इस बाबत समस्त व्यवसायी संगठनों के साथ पालिका प्रशासन के बैठक करने के बाद एकमत होकर यह निर्णय लिया है। वहीं दुकानदारों से भी अनुरोध किया गया है कि वे खुद से क्रेताओं की दूरी लगभग 4 फुट रखें। जो भी बिना मास्क के कुछ भी खरीदने पहुंचे उन्हें मास्क लगाने के लिए बाध्य करें। इसकी जानकारी देते हुए बनगांव पालिका प्रशासक शंकर आट्ट ने कहा कि पालिका इलाके में जो भी कोरोना मरीज होम क्वारंटाइन में हैं, उनके लिए पालिका की ओर से विशेष हेल्पलाइन नंबर 9609176795 जारी किया गया है जहां फोन कर वे किसी भी प्रकार की सहायता मांग सकते हैं। वहीं 8918998686 नंबर व मैसेज अथवा ह्वाट्सएेप करके भी कोविड मरीज व उनके परिवारवाले किसी भी मदद के ​लिए संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि यदि कोई गरीब परिवार कोरोना की चपेट में है तो पालिका की ओर से उनकी चिकित्सा का सारा खर्च पालिका वहन करेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अस्पतालों में नहीं मिल रहे हैं डोम

युद्धस्तर पर हो रही हैं नियुक्तियां सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस के सेकेंड वेव ने स्वास्थ्य परिसेवा की स्थिति खराब सी कर दी है। आलम आगे पढ़ें »

दो श्मशान और एक कब्रिस्तान बना रही है कोलकाता नगर निगम

कोविड शवों की बढ़ती संख्या बढ़ा रही है प्रशासन की परेशानी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है। इस आगे पढ़ें »

ऊपर