कोरोना पर लगाम कसने के लिए सप्ताह में 3 दिन बंद रहेंगे दक्षिण दमदम के बाजार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोरोना का संक्रमण लगातार महानगर और आसपास के इलाके में फैल रहा है। ऐसे में दक्षिण दमदम नगरपालिका की ओर से सख्त फैसले लिए गए हैं। नगरपालिका ने सप्ताह के तीन दिन क्षेत्र के सभी बाजारों को बंद रखने का निर्णय लिया है। मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को दक्षिण दमदम के सभी बाजार बंद रखे जाएंगे। इस दौरान सिर्फ दवा, मिठाई व अन्य जरूरी चीजों की दुकानें खुली रहेंगी। दक्षिण दमदम के सभी 35 वार्डों के इलाके में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। इसलिए शुक्रवार को नगरपालिका के स्वास्थ्य विभाग की ओर से जरूरी बैठक बुलायी गयी थी। उस बैठक के दौरान सप्ताह में तीन दिन यानी मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को नगरपालिका क्षेत्र के सभी बाजारों काे बंद रखने का निर्णय लिया गया। राज्य सरकार के दिशा-निर्देश के अनुसार बाजारों को सैनिटाइज करने का काम चलेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

विदेश पढ़ने गये बेटे की हालत पर चिंता में दिन काट रहा है बुजुर्ग दंपति

पानीहाटी : पानीहाटी पालिका के 13 नंबर वार्ड सोदपुर रवींद्रनाथ रोड निहारिका अपार्टमेंट में रहने वाले बुजुर्ग दंपति सनत कुमार चौधरी व काकोली चौधरी की आगे पढ़ें »

ऊपर