लापरवाही : बाजारों में नहीं दिख रही दो गज की दूरी

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। राज्य सरकार की तरफ से कई तरह की पाबंदिया भी की गयी है। बाजारों को भी निर्धारित समय पर भी खोला जा रह है लेकिन एक साथ भीड़भाड़ नहीं करना है। इसके बावजूद कई बाजारों में भीड़भाड़ खास दिख रही है। अधिकांश लोग मास्क तो पहने जरूर दिख रहे हैं लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग को नहीं मान रहे हैं। हालांकि पुलिस की तरफ से माइकिंग भी की जा रही है कि एक साथ बाजारों में भीड़ नहीं की जाए बावजूद इसके कई बाजारों में ही दो गज की दूरी नहीं दिख रही है। रविवार को मानिकतल्ला बाजार व अन्य सब्जा बाजारों में लोगों की भीड़ दिखी। कई लोगों में इतनी जल्दीबाजी थी कि वे मानों कोरोना को ही भूल गये। वहीं कुछ लोग तो नाम मात्र ही मास्क पहने दिखे। अगर लोग खुद जब तक सचेत नहीं होंगे ताे कोरोना की स्थिति और ज्यादा भयावह होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘उत्तर बंगाल में भाजपा की अंत शुरूआत हुई’

कहा - राज्य में भाजपा का पतन निकट अलीपुरदुआर के भाजपा अध्यक्ष सहित 7 नेता तृणमूल में शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : उत्तर बंगाल में भाजपा को झटका आगे पढ़ें »

सेक्स के 4 ऐसे पोजीशन जो रात को बना देती है, खुशनुमा

कोलकाताः सेक्स दुनिया का सबसे अलग एहसास है। हालांकि सेक्स को लेकर तरह-तरह के सवाल सभी के मन में रहते है। इसे लेकर लोगों की आगे पढ़ें »

ऊपर