पड़ोसी को डराने के लिए माओवादी पोस्टर दीवार पर चिपकाया, एक गिरफ्तार

हुगलीः चंदननगर पुलिस कमिश्नरेट ने रिसड़ा नगरपालिका दासपाड़ा केवेंटर्स हाउसिंग इलाके से पिछले 18 अप्रैल और 4 मई को माओवादी पोस्टर दीवार पर चिपका देख हैरान हुई। सादा कागज पर लाल स्याही से लिखा हुआ था। उस पर लिखा हुआ था सीपीआईएमएल माओवादी। पोस्टर देखते ही पुलिस सक्रिय हो गई उसके बाद छानबीन शुरु किया। छानबीन के दौरान एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर उसका हाथ का लेखन मिलाकर पोस्टर से मिलाया गया लगभग हाथ लेखन मिल चुका था। आज चन्दननगर  पुलिस कमिश्नर सीपी अर्णब घोष ने  संवाददाताओं को बताया उस व्यक्ति का नाम राजन आइच (47) है। उसे संदेह के आधार पर हिरासत में लिया गया था। पूछताछ के दौरान उसने पोस्टर की बात स्वीकार की। अभियुक्त ने बताया बहुत दिनों से उसका पड़ोसी के संग विवाद है। उसे भय दिखाने के लिए यह पोस्टर लगाया था। पुलिस इस घटना की हर पहलू से जांच कर रही है कि उस व्यक्ति का सम्बन्ध माओवादी के साथ है कि नहीं। पुलिस ने अभियुक्त को बीते दिन आदालत में पेश किया और पुलिस हिरासत मे लेकर पुछताछ कर रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

26 जून को सिलीगुड़ी महकमा व राज्य के 6 वार्डों में उपचुनाव

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बुधवार को राज्य चुनाव आयोग के कार्यालय में राज्य के गृह सचिव बी.पी. गोपालिका के साथ राज्य चुनाव आयुक्त सौरभ दास के आगे पढ़ें »

ऊपर