बंद किये गये कई सिंगल स्क्रीन सिनेमा हॉल

-दर्शकों की कमी बनी वजह
कोलकाता : कोलकाता और आस-पास के कई सिंगल स्क्रीन सिनेमा हॉल को दर्शकों की कमी के कारण आखिरकार बंद करना पड़ा। इनमें प्रिया, मेनोका, प्राची, इंदिरा, अशोक, जया, बायोस्कोप (दुर्गापुर), डाक बंग्लो (बारासात) के सिनेमा हॉल में शनिवार की सुबह से ही ताला लगा दिया गया। हॉल के मालिकों ने अपने कर्मचारियों को काम किये गये दिनों का वेतन देने का निर्णय लिया है। प्रिया सिनेमा के मालिक अरिजीत दत्ता ने कहा, ‘हॉल खुलने के बाद से हर दिन केवल 4-5 लोग ही सिनेमा देखने आ रहे थे, इतना बड़ा इस्टैब्लिशमेंट आखिर कब तक ऐसे चला पाता।’ हालांकि नवीना सिनेमा की ओर से नवीन चोखानी ने फिलहाल हॉल बंद करने का निर्णय नहीं लिया है। फिल्म विशेषज्ञ पंकज लाडिया ने कहा, ‘एक महीने के अंदर ही कुछ हॉल खुद को क्यों बंद कर रहे हैं ? कुछ और दिनों का समय दिया जा सकता था। बड़े बैनरों की फिल्में आने पर ये हॉल फिर खुल जाएंगे।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

नंदीग्राम में ममता की सभा में लाखों की भीड़ उमड़ने की उम्मीद

सन्मार्ग संवाददाता खड़गपुर/नंदीग्राम : नये वर्ष के दूसरे सप्ताह से ही तृणमूल सुप्रीमों और राज्य की मुख्यमंत्री जिलों के दौरे पर निकल रहीं हैं और उसकी आगे पढ़ें »

सांसद पड़े नरम, पहुंचे हावड़ा में आयोजित तृणमूल की रैली में

सौगत ने सांसद प्रसून को किया फोन अरूप राय के नेतृत्व में निकाली गयी रैली में प्रसून व भाष्कर भट्टाचार्य राजीव, लक्ष्मीरतन व वैशाली नहीं हुए शामिल हावड़ा आगे पढ़ें »

ऊपर