दासपुर के चाकीर हाट में भयावह आग लगने से कई दुकानें व गाड़ियां जलीं

मिदनापुर: पश्चिम मिदनापुर जिले के दासपुर थाना इलाके के अंर्तगत आने वाले चाईपाट के चाकिर हाट में शनिवार की रात को अचानक आग लग जाने से कई दुकानें व गाड़ियां भस्मीभूत हो गयीं। हालांकि आग लगने की घटना में किसी के मारे जाने अथवा घायल होने की खबर नही मिली है, लेकिन आग लगने का कारण पता नही चल सका है। सूत्रों से घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की रात को प्रायः साढ़े 9 बजे के समय पश्चिम मिदनापुर जिले के दासपुर थाना इलाके के चाईपाट के चाकिर हाट में अचानक आग लग गयी। स्थानीय लोगों की मानें तो आग सबसे पहले वहां के एक डेकोरेटर काशीनाक चाकी के गोदाम में लगी और इससे पहले कि लोग आग को बुझा पाते आग ने आसपास की कई और दुकानों तक उनके सामने खड़ी कई गाड़ियां आग में जल गयीं। स्थानीय लोगों ने किसी तरह से आग पर काबू पाया। आग लगने की घटना में किसी के मारे जाने अथवा घायल होने की खबर नही मिली है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

खड़दह पुलिस ने किया अ​भियुक्त तृणमूल कर्मी को गिरफ्तार

खड़दह : पानीहाटी के जयप्रकाश कॉलोनी निवासी एक युवती की शिकायत पर खड़दह थाने की पुलिस ने सोमवार की रात अभियुक्त तृणमूल कर्मी प्रबीर दे आगे पढ़ें »

ऊपर