एक महीने बाद खुल गये पार्क स्ट्रीट के कई रेस्तरां

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राज्य सरकार की घोषणा के बाद शुक्रवार से पार्क स्ट्रीट के कई रेस्तरां खुल गये हैं। यहां उल्लेखनीय है कि राज्य सरकार ने राहत देते हुए शाम 5 से रात 8 बजे तक 3 घण्टे के लिए सभी रेस्तरां को खाेलने की अनुमति दी है। हालांकि राज्य सरकार द्वारा अभी नोटिफिकेशन जारी नहीं किये जाने के कारण कई रेस्तरां अब भी बंद हैं, लेकिन शुक्रवार से पार्क स्ट्रीट के कई रेस्तरां खुले दिखे। लगभग एक महीने के बाद ये रेस्तरां खुले हैं। इस दिन फ्लूरीज, बार्बीक्यू नेशन, ट्रिंकस, आलिया जैसे रेस्टोरेंट खुल गये जबकि मोकैम्बो व अन्य कई रेस्टोरेंट राज्य सरकार के नोटिफिकेशन का इंतजार कर रहे हैं। पहले दिन भले ही ग्राहकों की भीड़ कम हुई, लेकिन स्टाफ के चेहरों पर खुशी थी कि कम से कम एक महीने के बाद वे वापस काम पर लौटे हैं। वहीं न्यूटाउन का कॉफी हाउस भी खुल गया है।
हमें है नोटिफिकेशन का इंतजार
होटल एण्ड रेस्टोरेंट एसो​सिएशन ऑफ ईस्टर्न इंडिया (एचआरएईआई) के चेयरमैन सुदेश पोद्दार ने सन्मार्ग को बताया, ‘हम सरकार के नोटिफिकेशन का इंतजार कर रहे हैं, इसके बाद ही हमारे रेस्टोरेंट खुलेंगे। हालांकि शुक्रवार से कई रेस्टोरेंट खुल गये हैं।’
स्टाफ ने कहा, एक महीने बाद काम पर लौटकर काफी खुशी
पार्क स्ट्रीट के कई रेस्टोरेंट खुल गये हैं, ऐसे में पहले दिन उन स्टाफ के लिए काफी व्यस्तता भरा रहा। कई रेस्टोरेंट में स्टाफ के वैक्सीनेशन की तैयारी की जा रही है। वहीं एक रेस्टोरेंट के स्टाफ ने बताया कि गत 1 जून को ही उनके सभी स्टाफ का वैक्सीनेशन करा दिया गया।
सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान, रखे गये सैनिटाइजर
जो रेस्टोरेंट खुले हैं, उनमें सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। टेबलों को दूर-दूर रखा गया है ताकि भीड़ इकट्ठा ना हो। इसके अलावा एंट्री गेट और रिसेप्शन पर सैनिटाइजर रखे गये हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

9 महीने बाद खुल सकता है टाला ब्रिज

ब्रिज का आधा निर्माण कार्य हुआ पूरा विधायक ने लिया निर्माण कार्य का जायजा कोलकाता : अब मात्र 9 महीने बाद निर्माणाधीन 4 लेन वाला टाला ब्रिज आगे पढ़ें »

महिलाएं हमेशा सेक्स के बारे में क्यों सोचती हैं…

कोलकाता : 'पुरुष सोचते हैं, जबकि महिलाएं चाहती हैं।' वे दिन गए, जब 'सेक्स की डिमांड' को विशेष रूप से एक पुरुष की विशेषता माना आगे पढ़ें »

ऊपर