बड़ी खबर : अगले सप्ताह कोलकाता की कई शराब दुकानें 5 दिन रहेंगी बंद

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : अगले सप्ताह में 5 दिनों तक कोलकाता के एकाधिक स्थानों पर शराब दुकानें व बार बंद रहेंगे। आगामी 30 तारीख को भवानीपुर में उपचुनाव है। ऐसे में चुनाव आयोग के नियमों के अनुसार, चुनाव के 48 घण्टे पहले से ही इलाके की सभी शराब दुकानें व बार बंद रखनी पड़ती हैं और इस कारण भवानीपुर के क्षेत्र में भी इस निर्देश को मानना होगा। बताया गया कि पार्क स्ट्रीट व शहर के और भी कई इलाकों में शराब की दुकानें अगले सप्ताह में 5 दिन बंद रहेंगी। 28 सितम्बर की शाम 6.30 बजे से 30 तारीख को शाम 7 बजे तक लगातार शराब की दुकानें बंद रहेंगी। इसके बाद 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के उपलक्ष्य में सभी जगहों की शराब दुकानें बंद रहेंगी और फिर 3 अक्टूबर को भवानीपुर उपचुनाव के नतीजे घोषित होने के कारण इस दिन भी इलाके की सभी दुकानें बंद रखी जाएंगी। यानी इन 5 दिनों में एकमात्र 1 तारीख को बार खुले रहेंगे। इधर, चुनाव आयोग के निर्देशों के अनुसार, न्यू मार्केट, पार्क स्ट्रीट, कालीघाट, भवानीपुर, अलीपुर, चेतला, वाटगंज, इकबालपुर, शेक्सपीयर सरणी, बहूबाजार समेत कई पु​लिस स्टेशनों के अंतर्गत इलाके के सभी बार बंद रखे जाएंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः फिर उबला भाटपाड़ा, समाज विरोधियाें ने लहराये हथियार, घायल किये लोगों को

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा एक बार फिर उबला। यहां समाजविरोधियों ने हथियार लहराते हुए लोगों को घायल कर दिया। भाटपाड़ा थाना अंतर्गत मद्राल नेताजी मोड़ इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर