बड़ी खबरः एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद कई विदेशी यात्री हुए कोरोना पॉजिटिव

कोलकाता : कोलकाता की हवा में फैला हुआ है कोरोना। एयरपोर्ट पर पहुंचे विदेशी यात्रियों का यही है कहना। इनका कहना है कि जब विदेशों से यहां पहुंचे थे तो हम कोरोना निगेटिव थे और जब हमारा टेस्ट हुआ तो हमारी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गयी। इनका कहना है कि हम में से कइयों ने कोरोना का बूस्टर डोज भी लिया है। एयरपोर्ट सूत्रों के मुताबिक कोलकाता एयरपोर्ट पर पहुंचने वाले काफी यात्री कोरोना निगेटिव का सर्टिफिकेट लेकर तो आये हैं लेकिन जब यहां आरटीपीसीआर टेस्ट किया जा रहा है तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ रही है। इस बारे में हेल्थ एक्सपर्ट का कहना है कि कोरोना अब एयर बॉर्न हो चुका है यानी कि हवा से भी यह फैल रहा है। ऐसे में जिनकी​ इम्यूनिटी कम है, उन्हें यह तुरंत चपेटे में ले रहा है। हो सकता है कि एयरपोर्ट पर या फिर फ्लाइट में लंबे समय तक बैठे रहने के कारण कमजोर इम्यूनिटी वालों पर कोरोना ने हमला बोला हो।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : कोरोना अगले एक या दो हफ्ते में आ सकता है पीक पर

नई दिल्ली :  कोरोना वायरस के नए ओमिक्रॉन वैरिएंट के मामले बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं। देश में बीते 24 घंटे में ढाई लाख आगे पढ़ें »

ऊपर