विजयवर्गीय-मुकुल सहित कई भाजपाई गिरफ्तार, सीएए के समर्थन में करने जा रहे थे रैली

bengal bjp

कोलकाता : टॉलीगंज इलाके में शुक्रवार को नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की ओर से आयोजित रैली को रोकते हुए कई लोगों को हिरासत में लिया गया है। हिरासत में लिए गए लोगों में बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय का नाम भी शामिल हैं।

सीएए के समर्थन में रैली का आयोजन किया गया था

दरअसल, सीएए के समर्थन में बीजेपी की ओर से शुक्रवार को रैली का आयोजन किया गया था जिसकी शुरुआत कोलकाता के टॉलीगंज फेरी से होने वाली थी। बीजेपी नेताओं ने जैसे ही रैली की शुरुआत की तभी कोलकाता पुलिस ने उन्हेें हिरासत में ले‌ लिया। बता दें कि बीजेपी की ओर से सीएए के समर्थन में जनजागरण अभियान के तहत देशभर में रैली व सभाओं का आयोजन किया जा रहा है।

सीएए के खिलाफ हैं ममता

मालूम हो कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लगातार सीएए का विरोध कर रही हैं। बीते दिनों राज्य के कई इलाकों में उन्होंने सीएए के खिलाफ बोलते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उनकी मांग है कि सीएए को वापस लिया जाए। साथ ही उन्होंने यह साफ कह दिया है कि वे बंगाल में राष्ट्रीय नागरिकता पंजी (एनआरसी) को लागू नहीं होने देंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना के रोकथाम के लिए अमेजन ने भारतीय डिलीवरी पार्टनर्स के लिए रिलीफ फंड जारी किया

नई दिल्ली : कोविड-19 महामारी भारत में फैलता जा रहा है, ऐसे में भारत में अमेजन और उसके साझेदार नेटवर्क समुदायों की मदद के लिए आगे पढ़ें »

देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 547 नये मामले आए सामने, कुल 6412 हुए संक्रमित

नयी दिल्ली : देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण से लोगों के बचाव के लिए लागू 21 दिन के लॉकडाउन के बीच देश में पिछले 24 आगे पढ़ें »

ऊपर