कोलकाता के कई इलाके अभी भी हैं जलमग्न

कोलकाता : बंगाल के कई जिलों में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं। पश्चिम मिदनापुर में बारिश की वजह से घाटल उपमंडल के कई इलाके जलमग्न हो गए हैं। स्थानीय लोग अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए नावों का उपयोग कर रहे हैं। हाई टाइड की स्थिति के साथ लगातार बारिश ने शहर के अधिकांश हिस्सों और दक्षिण बंगाल के प्रमुख क्षेत्रों को जलमग्न कर दिया है। बाढ़ से राहत के लिए राहत शिविर बनाए गए जिसमें लगभग हजारों लोगों ने शरण ली। राहत शिविरों में प्रशासन की ओर से आवश्यक चीजें मुहैया करवाई गई। इस प्राकृतिक आपदा से जूझने में NDRF और SDRF की टीमें लगी रहीं। मौसम विभाग ने स्थिति को और खराब बताते हुए बुधवार को कोलकाता और दक्षिण बंगाल के कई जिलों में और बारिश होने की संभावना जताई है। अलीपुर मौसम विभाग ने आज भी दक्षिण बंगाल के 7 जिलों में भारी बारिश (बाढ़ की स्थिति) की भविष्यवाणी की है। इसके साथ ही हावड़ा के कई इलाके अभी भी जलमग्न है। इस कारण स्थानीय लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

चेहरे पर जल्दी से चाहिए ग्लो तो दही में मिलाकर लगाएं ये चीज, चमक उठेगा चेहरा

कोलकाता : अगर आप चेहरे पर इंस्टेंट ग्लो चाहती हैं तो ये खबर आपकी मदद कर सकती है। हम देखते हैं कि फेस्टिव सीजन आगे पढ़ें »

ऊपर