आमडांगा में नाले से व्यक्ति का शव बरामद

बारासात : बारासात अंचल के आमडांगा थाना अंतर्गत साधनपुर उलूडांगा इलाके के एक नाले से शुक्रवार को एक व्यक्ति का शव बरामद होने से हड़कंप मच गया। मिली जानकारी के अनुसार सुबह वहां से गुजरने के दौरान कुछ लोगों ने एक युवक को औंधे मुंह गिरे हुए देखा। उन्होंने युवक को सीधा किया तो पाया कि उसकी मौत हो चुकी थी। लोगों से इस बाबत खबर पाकर आमडांगा थाने की पुलिस वहां पहुंची और शव को कब्जे में लिया। मृतक के शरीर पर जख्मों के निशान थे जिससे प्राथमिक अनुमान है कि किसी के साथ उसकी हाथापाई हुई थी, हालां​कि उसकी मौत किन कारणों से हुई इसकी स्पष्ट जानकारी के लिए पुलिस शव के पोस्टमार्टम के इंतजार में है। फिलहाल पुलिस उसकी पहचान की कोशिश कर रही है ताकि इस मामले में कुछ बातें स्पष्ट हो सकें। इलाके के लोगों का प्राथमिक अनुमान है कि उसकी हत्या कर शव को बड़े नाले में फेंक दिया गया है। इलाके में इस घटना के सामने आने के बाद से ही लोग सकते में हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शादी का वादा कर प्रेमिका से किया दुष्कर्म, पहुंचा जेल, बाहर निकलने पर दोबारा किया दुष्कर्म

गोल्फग्रीन इलाके की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शादी का वादा कर प्रेमिका से दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया। जेल आगे पढ़ें »

ऊपर