बड़ी खबरः विधानसभा चुनावों का पहला नतीजा आया, क्रिकेटर मनोज तिवारी जीते

कोलकाताः देश के 5 राज्यों (पश्चिम बंगाल, केरल, असम, पुडुचेरी और तमिलनाडु) में पिछले दिनों हुए विधानसभा चुनावों के नतीजे आज आएंगे। वोटों की गिनती फिलहाल जारी है। नतीजों के साथ ही पता चल जाएगा कि ममता बनर्जी बंगाल का किला बचाने में सफल हुईं या फिर भाजपा ने वहां ‘खेला’ कर दिया। इसके साथ नजर असम पर भी है, जहां भाजपा सत्ता बचाने की कोशिश कर रही है। इसके अलावा केरल, पुडुचेरी और तमिलनाडु के नतीजों पर भी नजर है।

टीएमसी उम्मीदवार मनोज तिवारी जीते
बंगाल विधानसभा चुनाव का पहला नतीजा आ गया है। टीएमसी के मनोज तिवारी ने जीत दर्ज की है। वह शिबपुर सीट से चुनाव लड़े थे। चुनाव आयोग की साइट के मुताबिक, उनको 23822 वोट मिले। उन्होंने बीजेपी के रथिन चक्रवर्ती को हराया. रथिन को 17412 वोट मिले।
बंगाल में टीएमसी को बंपर बढ़त, ममता बनर्जी को मिल रहीं बधाइयां
बंगाल में टीएमसी 205 सीटों पर आगे चल रही है। इसपर संजय राउत ने ममता बनर्जी को बधाई देते हुए लिखा, ‘बंगाल की बाघिन को बधाई।’ वहीं टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन ने बीजेपी पर तंज कसते हुए यह ट्वीट किया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

इमामबाड़ा में युवती की अस्वाभाविक मौत

पुलिस का आरोप हुई है हत्या, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप सन्मार्ग संवाददाता हुगली : चुंचुड़ा थानांतर्गत इमामबाड़ा इलाके में एक युवती की अस्वाभाविक परिस्थ‌िति में आगे पढ़ें »

अमेठी के इस गांव में महीने भर में 20 की मौत से दहशत

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के एक गांव हारीमऊ में पिछले एक महीने में 20 लोगों की मौत से हड़कंप मचा हुआ आगे पढ़ें »

ऊपर