भोजपुरी में लोगों को पटियाने आए मनोज

भवानीपुर उपचुनाव में किया प्रचार
कोलकाताः अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद मनोज तिवारी ने रविवार को दावा किया कि भवानीपुर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में भगवा पार्टी के पक्ष में माहौल है, जहां पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की उम्मीदवार हैं। सत्तारूढ़ दल ने आरोप लगाया कि भाजपा सीट से अपनी उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल के प्रचार के लिए उन नेताओं को ला रही हैं, जिनका विधानसभा क्षेत्र से कोई संबंध नहीं है। उत्तर पूर्वी दिल्ली से लोकसभा सदस्य तिवारी ने भवानीपुर की आंबेडकर कॉलोनी इलाके में घर-घर जाकर प्रचार किया। इस सीट पर 30 सितंबर को उपचुनाव होना है। तिवारी ने ट्वीट किया, ‘‘आंबेडकर कॉलोनी के लोगों का प्यार बेशुमार है। समर्थन देख घबराई मतदाता बेसब्री से इंतजार कर रही हैं 30 सितंबर का।’’ उन्होंने प्रचार के दौरान पत्रकारों से कहा, ‘‘मुझे उम्मीद है कि लोग बिना किसी डर के स्वतंत्र रूप से मतदान करने के लिए (घरों से) निकलेंगे और भाजपा जीतेगी।’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः फिर उबला भाटपाड़ा, समाज विरोधियाें ने लहराये हथियार, घायल किये लोगों को

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा एक बार फिर उबला। यहां समाजविरोधियों ने हथियार लहराते हुए लोगों को घायल कर दिया। भाटपाड़ा थाना अंतर्गत मद्राल नेताजी मोड़ इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर