मनीष हत्याकांड में एक और अभियुक्त अनीष तमिलनाडु से गिरफ्तार

उसे ट्रांजिट रिमांड पर लाने के लिए रवाना हुई सीआईडी की टीम
कोलकाता : भाजपा नेता मनीष शुक्ला की हत्या के मामले में आखिरकार शार्प शूटर अनीष ठाकुर की गिरफ्तारी हो गयी। तनिलनाडु पुलिस ने एक डकैती के मामले में उसे पकड़ा है और तभी अभियुक्त के कई और आपराधिक मामलों में भी लिप्त होने की बात सामने आयी। सीआईडी ने मनीष शुक्ला की हत्या मामले में अनीष के भी अभियुक्त होने को लेकर तमिलनाडु पुलिस से संपर्क कर लिया है। लालबाजार सूत्रों के मुताबिक सीआईडी की एक टीम उसे ट्रांजिट रिमांड पर लेने के लिए तमिलनाडु रवाना हो गयी है। बताया गया है कि मनीष के हत्याकांड को अंजाम देनेवाले हत्यारों में अनीष भी शामिल है जो कि घटना के बाद देश के दक्षिणी राज्यों में छिपा हुआ था। अभियुक्त अनीष वहां समाजविरोधियों के एक गैंग में भी शामिल हो गया और उस गैंग के कर्मियों के साथ ही वह भी एक डकैती की घटना में शामिल हुआ मगर भाग्य ने उसका साथ नहीं दिया और वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उससे पूछताछ करने और अभियुक्त की कुंडली निकालने में जुटी पुलिस को पता चला कि अनीष कई हत्याओं को भी अंजाम दे चुका है। इस बाबत पुलिस उन सभी राज्य पुलिस के साथ ही जांच संगठनों को भी अनीष को लेकर जानकारी दी जिसके बाद सीआईडी ने अभियुक्त को हिरासत में लिये जाने को लेकर पुलिस से संपर्क किया। उल्लेखनीय है कि गत वर्ष 4 अक्टूबर की शाम टीटागढ़ थाने के विपरीत ही भाजपा नेता मनीष शुक्ला की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गयी थी। इस मामले में सीआईडी ने अब तक 10 अभियुक्तों के विरुद्ध कोर्ट में चार्जशीट भी पेश कर दी है। इस चार्जशीट में 12 लोगों को संदेहभाजकों की लिस्ट में रखा गया है जिनके विरुद्ध जांच-पड़ताल जारी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल चुनाव में कन्हैया कर सकते हैं प्रचार, ओईशी बनेंगी उम्मीदवार

कोलकाता : विधानसभा चुनाव की तैयारियां सभी राजनीतिक पार्टियां कमर कसकर कर रही हैं। एक तरफ तृणमूल तो दूसरी ओर भाजपा के बीच इस बार आगे पढ़ें »

तृणमूल के घोषणापत्र पर टिकीं निगाहें

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस इस बार बहुत ही सोच-समझकर अपना घोषणापत्र जारी कर सकती है। सूत्रों के मुताबिक आज मंगलवार को तृणमूल का घोषणापत्र जारी आगे पढ़ें »

ऊपर