बार सिंगर से छेड़छाड़ के आरोप में मैनेजर गिरफ्तार

कोलकाता : बार की सिंगर से छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस ने बार के मैनेजर को गिरफ्तार किया है। घटना हेयर स्ट्रीट थानांतर्गत डलहौसी इलाके की है। अभियुक्त बार मैनेजर का नाम अब्दुल रशीद है। अभियुक्त को बैंकशाल कोर्ट में पेश करने पर उसे 21 अगस्त तक जेल हिरासत में भेज दिया गया है।
क्या है पूरा मामला
पुलिस सूत्रों के अनुसार पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि मंगलवार की रात 10.30 बजे वह बार से निकलकर टैक्सी के इंतजार में धर्मतल्ला के निकट खड़ी थी। काफी देर तक इंतेजार करने के बाद टैक्सी नहीं मिली तो तभी बार का मैनेजर उसके पास आया और मदद करने के लिए कहने लगा। आरोप है कि इस दौरान मैनेजर के सात उसकी बहस हो गयी और फिर बार मैनेजर ने उसके साथ छेड़छाड़ की। बचाव के लिए उसने शोर मचाया, जिसे सुनकर आसपास के लोग वहां एकत्रित हो गये। इसके बाद हेयर स्ट्रीट थाने की पुलिस को इसकी जानकारी दी गयी। इसके बाद युवती शिकायत पर अभियुक्त मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाजपा सोच भी नहीं सकती कि ऐसे बड़े नेता आना चाहते हैं तृणमूल में – फिरहाद

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बाबुल सुप्रियो के बाद और कई बड़े नाम जल्द तृणमूल से जुड़ने जा रहे हैं। ऐसा ही संकेत दिया राज्य के परिवहन आगे पढ़ें »

ऊपर