धारदार हथियार से हमला कर व्यक्ति की हत्या, 2 गिरफ्तार

sharp weapon

दक्षिण 24 परगना : पारिवारिक विवाद को केंद्र कर मंगलवार की देर रात धारदार हथियार से हमला कर एक व्यक्ति की हत्या कर दी। मृतक का नाम कालो शेख है, जो मगराहाट थाना क्षेत्र के माहीतला इलाके का रहने वाला था। जानकारी के अनुसार मगराहाट माहीतला के रहने वाले अबुल कलाम और कालू शेेेख़ के बीच काफी दिनों से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। मंगलवार की देर रात को दोनों परिवारों ने एक दूसरे को गाली गलौज अपशब्द कहने लगा। इस बीच दोनों परिवारों के सदस्यों के बीच मारपीट हुई। इसी बीच अबुल कलाम धारदार हथियार से कालो शेख और मिंटू शेख पर हमला कर दिया। जिससे दोनों बुरी तरह से लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। इसके लोगों द्वारा सूचना पाकर मगराहाट थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों घायलों को उद्धार कर मगराहाट ग्रामीण अस्पताल में भर्ती करवाया । जहां पर हालत में सुधार नहीं होने पर उन्हें डायमंड हार्बर मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर चिकित्सकों ने कालो को मृत घोषित कर दिया । इसके बाद इलाके में व्यापक उत्तेजना फैल गई । डायमंड हार्बर के एसडीपीओ मिथुन कुमार दे के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचकर दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। अभियुक्तों के नाम अबुल् कलाम और शेख फिरोज है। इलाके में पुलिस की पिकेट बिठाई गई है

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज ऐसे करें शिव चतुर्दशी व्रत, जानिए इसके शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और महत्व

कोलकाताः शिव चतुर्दशी व्रत हर महीने के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी को किया जाता है। इसे मासिक शिवरात्रि भी कहा जाता है। इस बार ये आगे पढ़ें »

ऊपर