बड़ाबाजार में इमारत की छत से गिरकर व्यक्ति की मौत

आत्महत्या की या हुआ दुर्घटना का शिकार, जांच कर रही है पुलिस

कोलकाता : बड़ा बाजार थानांतर्गत महात्मा गांधी रोड स्थित पारख कोठी की छत से गिरकर एक व्यक्ति की मौत हो गयी। मृतक का नाम रामजी ठाकुर है। वह पेशे से नाइ था और उसी इमारत के चौथे तल्ले पर किरायेदार के तौर रहता था। जानकारी के अनुसार शनिवार की देर रात 1.30 बजे अचानक पारख कोठी के के सामने कुछ भारी सामान गिरने कज आवाज़ सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे तो रामजी कक रक्तरंजित अवस्था में पड़ा हुआ पाया। पुलिस कज मदद से उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने प्राथमिक जांच में पाया कि रामजी बहुत शराब पीता था और शराब के नशे में वो अपनी मानसिक संतुलन खो देता था। शनिवार की रात शराब पीने के बाद वह इमारत की छत पर पहुंचा और नियंत्रण खोने से वह नीचे गिर गया। हादसे में उसके सिर और शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोट आई। फिलहाल पुलिस जांच कर यह पता लगा रही है कि रामजी ने आत्महत्या की है या फिर दुर्घटनावश गिरने से उसकी मौत हुई है। पुलिस ने घटना को लेकर अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बेहतर होता भाजपा भवानीपुर में उम्मीदवार नहीं उतारती : राजीव बनर्जी

कहा, भारी मतों से जीतेंगी ममता बनर्जी शुभेंदु पर भी कसा तंज सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल छोड़कर भाजपा में शामिल हुए राजीव बनर्जी आगे पढ़ें »

ऊपर