कैनिंग में फल तोड़ने को लेकर उपजे विवाद में व्यक्ति की पीटकर हत्या

दक्षिण 24 परगना : पेड़ से फल तोड़ने को लेकर उपजे विवाद में पड़ाेसियों ने एक व्यक्ति की पीट पीट कर हत्या कर दी। जिससे इलाके में हलचल मच गई। मृतक का नाम मुशा लस्कर (58) है। यह घटना कैनिंग थाना क्षेत्र के दीघीरपाड़ ग्राम पंचायत उत्तर अंगदबेड़िया इलाके में मंगवार की रात को घटी है। जानकारी के अनुसार मुशा लस्कर पड़ाेेसी के बगान में पपीता तोड़ रहा था। इस बीच पड़ाेस ने उसे देख लिया। इसके बाद उसे पकड़ कर लॉठी और बांस से पिटाई कर दी। जिससे वह बुरी तरह घायल हो हो गया। इस बीच उसकी पत्नी शकीला लस्कर बचाने के लिए गई। उसे भी बख्‍शा नहीं गया। सूचना पाकर कैनिंग थाने की पुलिस ने मुशा को कैनिंग महकमा सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद बाद मृतक के परिजनो ने थाने में मामले को लेकर श‌िकायत दर्ज कराई गई। पुलिस ने इस मामले में सूरज लस्कर को गिरफ्तार कर घटना की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

फायर ब्रिगेड में नियुक्तियों पर हाई कोर्ट का स्टे

कोलकाता : हाई कोर्ट के जस्टिस हरीश टंडन और जस्टिस शंपापाल दत्त के डिविजन बेंच ने फायर ब्रिगेड विभाग में 15 सौ नियुक्तियों पर अगले आगे पढ़ें »

ऊपर