लेक टाउन में अवैध कॉल सेंटर चलाने वाला गिरफ्तार

विधाननगर : लेक टाउन थाना अंतर्गत दक्षिणदाड़ी इलाके में फर्जी कॉल सेंटर चलाने वाले एक जालसाज को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम नसीम अहमद है। उसके पास से 42.50 लाख रुपये नकद, 5 मोबाइल फोन, दो लैपटॉप एवं सोने के आभूषण बरामद किए गए हैं। जानकारी के अनुसार लेकटाउन थाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ लोग इलाके में अवैध कॉल सेंटर चला रहे हैं। उक्त सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने दक्षिणदाड़ी स्थित नसीम अहमद के घर पर छापामारी की। छापामारी के दौरान पुलिस ने नसीम के घर से 42.50 लाख रुपये नकद, सोने के आभूषण सहित अन्य सामान बरामद किये। पुलिस के अनुसार प्राथमिक जांच में पता चला है कि अभियुक्त लोगों को नौकरी दिलाने के नाम पर उन्हें फोन करता है। लोगों को अपने जाल में फंसाकर नौकरी दिलाने के नाम पर उनसे लाखों रुपये वसूलता है। अभियुक्त की बातों में आकर कई लोग ठगी के शिकार हुए हैं। फिलहाल पुलिस अभियुक्त से पूछताछ कर उसके अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

2 सालों बाद मायापुर इस्कॉन में होगा भव्य रथयात्रा अनुष्ठान

रथों के भव्य चक्के होंगे विशेष आकर्षण 95 देशों से लाखों भक्त होंगे शामिल कोलकाता : कोविड काल के 2 साल बाद नदिया के इस्कॉन मायापुर में आगे पढ़ें »

ऊपर