ममता का तंज: केंद्र की ‘जासूसी’ से बचने के लिए फोन पर ‘प्लास्टर’ कर दिया है

कोलकाता : पेगासस सॉफ्टवेयर के जरिए जासूसी कराने का मामला सामने आने के बाद राजनीतिक बयानबाजी जारी है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को इसे लेकर केंद्र सरकार पर तंज कसा। बनर्जी ने कहा कि मैंने अपने फोन के कैमरे को ढक दिया है ताकि मेरी जासूसी न की जा सके। हमारे फोन टैप किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा, पेगासस डराने वाला है। मैं किसी से बात नहीं कर सकती। मैंने जासूसी से बचने के लिए अपने फोन पर प्लास्टर कर लिया है। हमें इसी तरह से केंद्र सरकार को भी ढक देना है, वरना देश बर्बाद हो जाएगा। इसके साथ ही ममता ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार जासूसी कराने के लिए बहुत पैसा खर्च कर रही है। ममता बनर्जी ने कहा कि वह (केंद्र सरकार) हर चीज पर नजर रख रहे हैं। भाजपा देश को अंधकार के गर्त में ले गई है। बंगाल की जनता ने धनबल को नकार दिया है लेकिन भाजपा पूरी तरह तानाशाही पर आमादा है। इसके साथ ही उन्होंने सर्वोच्च न्यायालय से पेगासस जासूसी के आरोपों पर स्वत: संज्ञान लेने की अपील भी की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अब कोलकाता पुलिस के कर्मी कर सकेंगे स्वेच्छा से अंगदान

ऑर्गन डोनेशन के लिए भी भर सकते हैं फॉर्म सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अगर कोई अंगदान करना चाहता है और उसे नियम नहीं पता तो उसकी मुश्क‌िल आगे पढ़ें »

ऊपर